जामिया व शाहीन बाग के बहाने कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडे ये सब कर रहे हैं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 3, 2020 11:07 AM2020-02-03T11:07:01+5:302020-02-03T11:07:01+5:30

कांग्रेस पार्टी के नेता ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडे ऐसी बातें कर रहे हैं और सरकार चुप है। दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है, फिर भी वे कुछ नहीं कर रहे हैं।

Congress attacked BJP on the pretext of Jamia and Shaheen Bagh, said - ruling party goons are doing all this | जामिया व शाहीन बाग के बहाने कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडे ये सब कर रहे हैं

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का जामिया मामले में भाजपा पर हमला

Highlightsअधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ​​यह प्रदर्शनकारियों को डराने और धमकाने के लिए सत्ताधारी पार्टी द्वारा एक साजिश है। जामिया व शाहीन बाग के पास गोलीबारी की लगातार तीन घटनाएं हुई हैं ।

जामिया विश्वविद्यालय के पास कल रात गोलीबारी की घटना पर कांग्रेस ने सत्ताधारी भाजपा पर हमला किया है। कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ​​यह प्रदर्शनकारियों को डराने और धमकाने के लिए सत्ताधारी पार्टी द्वारा एक साजिश है। सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडे ऐसी बातें कर रहे हैं और सरकार चुप है। दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है, फिर भी वे कुछ नहीं कर रहे हैं।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर के गेट संख्या पांच पर रविवार रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली चलाई। जामिया समन्वय समिति ने (जेसीसी) ने यह जानकारी दी। समिति द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि हमलावर एक लाल रंग की स्कूटी पर आए थे। हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। बयान में कहा गया है कि एक बदमाश ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी थी। पुलिस ने कहा कि वह समिति के दावों की जांच कर रही है।

Web Title: Congress attacked BJP on the pretext of Jamia and Shaheen Bagh, said - ruling party goons are doing all this

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे