सीएम योगी की घोषणा- यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी 'द केरल स्टोरी', कैबिनेट संग देख सकते हैं फिल्म

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2023 09:44 AM2023-05-09T09:44:05+5:302023-05-09T10:23:17+5:30

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करना एक बहुत अच्छा फैसला है।

CM Yogi Adityanath tweets The Kerala Story to be made tax-free in Uttar Pradesh | सीएम योगी की घोषणा- यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी 'द केरल स्टोरी', कैबिनेट संग देख सकते हैं फिल्म

(फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में फिल्म 'द केरल स्टोरी' को कर मुक्त की जाएगी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 'द केरल स्टोरी' टैक्स फ्री की जाएगी।उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करना एक बहुत अच्छा फैसला है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में फिल्म 'द केरल स्टोरी' को कर मुक्त की जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 'द केरल स्टोरी' टैक्स फ्री की जाएगी। इस बीच ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखेंगे। 

ऐसे में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करना एक बहुत अच्छा फैसला है। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश के लोग इस फिल्म को देखें और समझें कि हमारी बहनों ने क्या झेला है। हम भी जाएंगे और फिल्म देखेंगे। पश्चिम बेनेगल के लोग इस फिल्म पर प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेंगे। 

गौरतलब है कि सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित 'द केरल स्टोरी' हिंदी भाषा में बनी फिल्म है। अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं, मध्य प्रदेश ने 6 मई को राज्य में फिल्म को कर मुक्त कर दिया था। 

पश्चिम बंगाल सरकार ने सोमवार को एक अधिसूचना में कहा कि फिल्म से शांति भंग होने की संभावना है और इसने किसी भी घटना से बचने के लिए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए घृणा या हिंसा।

Web Title: CM Yogi Adityanath tweets The Kerala Story to be made tax-free in Uttar Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे