कश्मीर में हाल में हुई हत्याओं से केंद्र का “फर्जी नैरेटिव” ध्वस्त : महबूबा मुफ्ती

By भाषा | Published: October 6, 2021 02:47 PM2021-10-06T14:47:09+5:302021-10-06T14:47:09+5:30

Center's "fake narrative" destroyed by recent killings in Kashmir: Mehbooba Mufti | कश्मीर में हाल में हुई हत्याओं से केंद्र का “फर्जी नैरेटिव” ध्वस्त : महबूबा मुफ्ती

कश्मीर में हाल में हुई हत्याओं से केंद्र का “फर्जी नैरेटिव” ध्वस्त : महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर, छह अक्टूबर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि कश्मीर में हाल में नागरिकों की हत्याओं से केंद्र सरकार का वह “फर्जी नैरेटिव” ध्वस्त हो गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि घाटी में सब कुछ सामान्य हो गया है।

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और बांदीपुरा जिले में हुई अलग-अलग घटनाओं में, श्रीनगर में दवाओं की एक प्रमुख दुकान के मालिक और कश्मीरी पंडित माखन लाल बिन्द्रू समेत तीन लोगों को मंगलवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मार दी थी।

महबूबा ने ट्वीट किया, “कश्मीर में हाल में हुई घटनाओं के साथ ही भारत सरकार का वह फर्जी नैरेटिव ध्वस्त हो गया है, जिसके अनुसार घाटी में सब कुछ सामान्य बताया जा रहा था। सरकार बिलकुल ही संवेदनहीन है, जिसके लिए इंसान के जीवन का कोई मोल नहीं है और इसने सुरक्षा के नाम पर सजा देने की अपनी नीतियों से जम्मू कश्मीर को खतरे में डाल दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Center's "fake narrative" destroyed by recent killings in Kashmir: Mehbooba Mufti

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे