CDS जनरल बिपिन रावत ने कहा- नौसेना के हेलीकॉप्टर कोविड-19 रोगियों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर बरसाएंगे फूल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 1, 2020 06:45 PM2020-05-01T18:45:02+5:302020-05-01T18:57:13+5:30

वायुसेना के फ्लाइपास्ट के समय कई जगहों पर फूल बरसाए जाएंगे। कोरोना वायरस महामारी से निपटने में राष्ट्र एक साथ खड़ा है और संकट से शीघ्र उबरने की क्षमता प्रदर्शित की है।

CDS Bipin Rawat and the three Service Chiefs brief the media during coronavirus lockdown | CDS जनरल बिपिन रावत ने कहा- नौसेना के हेलीकॉप्टर कोविड-19 रोगियों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर बरसाएंगे फूल

CDS जनरल बिपिन रावत ने कहा- नौसेना के हेलीकॉप्टर कोविड-19 रोगियों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर बरसाएंगे फूल

Highlightsवायुसेना के फ्लाइपास्ट के समय कई जगहों पर फूल बरसाए जाएंगे। कोरोना वायरस महामारी से निपटने में राष्ट्र एक साथ खड़ा है और संकट से शीघ्र उबरने की क्षमता प्रदर्शित की है।

कोरोना महामारी के बीच चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों की प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। CDS जनरल बिपिन रावत ने कहा कि सशस्त्र बलों की ओर से हम सभी #COVID19 वॉरियर्स को धन्यवाद देना चाहते हैं। डॉक्टरों, नर्सों, स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिस, होमगार्ड, डिलीवरी बॉय और मीडिया जो मुश्किल समय में आगे बढ़ने के लिए सरकार के संदेश के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एयरफोर्स श्रीनगर से त्रिवेंद्रम और डिब्रूगढ़ से गुजरात के कच्छ तक फ्लाइपास्ट करेगी। इसमें ट्रांसपॉर्ट और फाइटर एयरक्राफ्ट शामिल होंगे। रावत ने कहा कि सेना कुछ कोविड अस्पतालों में माउंटेन बैंड का प्रदर्शन करेगी। पुलिस स्मारक पर भी सेना उनके समर्थन के लिए तीन मई को परेड करेगी। 

वायुसेना के फ्लाइपास्ट के समय कई जगहों पर फूल बरसाए जाएंगे। कोरोना वायरस महामारी से निपटने में राष्ट्र एक साथ खड़ा है और संकट से शीघ्र उबरने की क्षमता प्रदर्शित की है। भारतीय वायुसेना कोरोना योद्धाओं के प्रति आभार प्रदर्शित करने के लिये तीन मई को देश भर में ‘फ्लाई पास्ट’ करेगी।

Web Title: CDS Bipin Rawat and the three Service Chiefs brief the media during coronavirus lockdown

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे