लिंग निर्धारण जांच करने के आरोप में चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: June 25, 2021 02:13 PM2021-06-25T14:13:12+5:302021-06-25T14:13:12+5:30

Case registered against doctor for conducting sex determination test | लिंग निर्धारण जांच करने के आरोप में चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज

लिंग निर्धारण जांच करने के आरोप में चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर, 25 जून मुजफ्फरनगर में लिंग निर्धारण जांच करने के आरोप में एक महिला चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसके क्लीनिक पर छापेमारी की गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले की एक पुलिस टीम ने यहां बृहस्पतिवार को सर्कुलर रोड पर स्वास्थ्य विभाग की मदद से ‘दीप्ति नर्सिंग होम व अल्ट्रासाउंड सेंटर’ पर छापेमारी की और वहां से अवैध लिंग जांच रिपोर्ट बरामद कीं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) एम एस फौजदार ने बताया कि सिविल लाइन पुलिस थाने में डॉ दीप्ति अग्रवाल और उसके दो कर्मचारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने क्लीनिक से अल्ट्रासाउंड मशीन और कुछ कागजात जब्त कर लिए हैं। महिला चिकित्सक फिलहाल फरार है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against doctor for conducting sex determination test

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे