गुजरात के सर क्रीक में बीएसएफ ने पाकिस्तानी नौका जब्त की, तलाशी अभियान जारी

By भाषा | Published: December 15, 2019 06:49 AM2019-12-15T06:49:08+5:302019-12-15T06:49:08+5:30

बीएसएफ की ओर शनिवार को जारी बयान के मुताबिक एक इंजन वाली लकड़ी से बनी इस नौका को शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जब्त किया।

BSF confiscates Pakistani boat in Sir Creek, Gujarat, search operation continues | गुजरात के सर क्रीक में बीएसएफ ने पाकिस्तानी नौका जब्त की, तलाशी अभियान जारी

गुजरात के सर क्रीक में बीएसएफ ने पाकिस्तान की परित्यक्त नौका जब्त की

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुजरात के कच्छ तट इलाके के सर क्रीक में हरामी नाले के पास मछली पकड़ने वाली खाली पाकिस्तानी नौका जब्त की है। अधिकारी ने यह जानकारी दी। बीएसएफ की ओर शनिवार को जारी बयान के मुताबिक एक इंजन वाली लकड़ी से बनी इस नौका को शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जब्त किया।

हालांकि, जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। बल ने बताया कि नौका में आइस बॉक्स और पांच जरकीन थे। बयान में कहा गया कि पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और अबतक इलाके में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। उल्लेखनीय है कि हरामी नाला करीब 96 किलोमीटर लंबी उथली धारा है जो कच्छ को पाकिस्तान के सिंध प्रांत से अलग करता है।

Web Title: BSF confiscates Pakistani boat in Sir Creek, Gujarat, search operation continues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे