कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा के विवादित बोल- जो वोट डालने नहीं आते, उनके हाथ-पैर बांधकर BJP के पक्ष में वोट डलवाओ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 5, 2018 10:28 PM2018-05-05T22:28:01+5:302018-05-05T22:29:12+5:30

राज्य में बीजेपी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने आज जनता की एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया।

bs yeddyurappa says people to tie hands and legs of the non voters and make them vote in favour of bjp candidate | कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा के विवादित बोल- जो वोट डालने नहीं आते, उनके हाथ-पैर बांधकर BJP के पक्ष में वोट डलवाओ

कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा के विवादित बोल- जो वोट डालने नहीं आते, उनके हाथ-पैर बांधकर BJP के पक्ष में वोट डलवाओ

बेंगलुरु, 5 मई: कर्नाटक चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने वोटरों को लुभाने के लिए अपनी कमर कस ली है। ऐसे में जनता संबोधन के दौरान नेताओं के अजीबो-गरीब बयान भी सामने आने लगे हैं। राज्य में बीजेपी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने आज जनता की एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया।

कर्नाटक चुनाव में 5 मई का राउंड अपः मोदी की तीन रैलियों समेत आज कर्नाटक में क्या-क्या हुआ

इस बयान के बाद कर्नाटक की राजनीति में उठापटक चालू हो गई है। कर्नाटक की किट्टूर सीट से बीजेपी उम्मीदवार महंतेश डोड्डागौडर के लिए प्रचार करने पहुंचे येदियुरप्पा ने कहा, अब आराम मत करें। अगर आपको लगता है कि कोई वोट नहीं कर रहा है, तो उनके घर जाइए, उनके हांथों और पैरों को बांध दीजिए और उन्हें महंतेश डोड्डागौदर के पक्ष में वोट डालने लेकर आइए।


इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया बादामी और चमुंदेश्वरी दोनों सीटों से चुनाव हारेंगे. इसलिए मैं आप लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट के लिए करने को कह रहा हूं। वहीं,  येदियुरप्पा के इस बयान की कांग्रेस ने जमकर आलोचना की है।


कर्नाटक चुनाव: मोदी की जनसभाओं से बढ़ रहा है कांग्रेस का ग्राफ, जुमलेबाजी से ऊब चुकी है जनता

 कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अब बीजेपी गुंडागर्दी पर उतर आई है। बीजेपी को कर्नाटक चुनाव में अपनी हार दिखाई देने लगी है, इसलिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार जनता को धमका रहे हैं, उन्होंने कहा कि बीजेपी खुलेआम देश के लोकतंत्र और संविधान का अपमान कर रही है। वहीं, बीजेपी की ओर से दिए गए इस बयान की हर कोई जमकर आलोचना कर रहा है। जबकि खुद पार्टी की ओर से इस पर अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

Web Title: bs yeddyurappa says people to tie hands and legs of the non voters and make them vote in favour of bjp candidate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे