दिल्ली हवाई अड्डे पर पुणे जाने वाली विस्तारा फ्लाइट को आया बम की धमकी भरा कॉल, नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2023 01:37 PM2023-08-18T13:37:02+5:302023-08-18T13:37:21+5:30

बम की धमकी मिलने के बाद प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीआईएसएफ ने विस्तारा विमान को आइसोलेशन में ले लिया और 100 से ज्यादा यात्रियों का सामान उतार दिया गया।

Bomb threat call received at call centre for Delhi-Pune flight nothing suspicious found | दिल्ली हवाई अड्डे पर पुणे जाने वाली विस्तारा फ्लाइट को आया बम की धमकी भरा कॉल, नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

Photo Credit: ANI

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के लिए तैयार दिल्ली-पुणे विस्तारा की उड़ान पर बम की धमकी मिली है। यह कॉल जीएमआर ग्रुप द्वारा संचालित कॉल सेंटर पर रिसीव हुई, जिससे हवाईअड्डे पर दहशत फैल गई। 

एएनआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि आज सुबह दिल्ली हवाईअड्डे से उड़ान भरने वाली उड़ान को सुरक्षा एजेंसियों द्वारा उचित निरीक्षण के लिए अलग रखा गया और विमान में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उड़ान सुबह 8:30 बजे प्रस्थान करने वाली थी, सुरक्षा एजेंसी के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया, "यूके-971 दिल्ली से पुणे की उड़ान को गुरुग्राम में जीएमआर कॉल सेंटर में बम होने की धमकी मिली।" 

विमान में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे और सभी यात्रियों का सामान उतार दिया गया। अधिकारी ने कहा, यात्री फिलहाल टर्मिनल भवन में हैं और उन्हें जलपान कराया गया। मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, जब तक सुरक्षा एजेंसियां ​​मंजूरी नहीं देतीं और उड़ान के लिए आगे नहीं बढ़तीं, तब तक विमान का शेड्यूल तय नहीं किया जा सकता। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरक्षा एजेंसियों से अंतिम मंजूरी मिलते ही उड़ान गंतव्य (पुणे) के लिए रवाना हो जाएगी।

Web Title: Bomb threat call received at call centre for Delhi-Pune flight nothing suspicious found

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे