body of indian student killed in kansas sent to hyderabad | कंसास में मारे गए भारतीय छात्र का शव पहुंचा हैदराबाद, गोली मारकर हुई थी हत्या

हैदराबाद , 12 जुलाई: अमेरिका के कंसास शहर में पिछले सप्ताह लूटपाट की संदिग्ध घटना के दौरान मारे गए भारतीय छात्र शरत कोप्पु का शव आज रात यहां पहुंचा।

शव राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचा और पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रोय सहित कई लोगों ने दिवंगत कोप्पु को श्रद्धांजलि दी। कंसास के अधिकारियों के अनुसार तेलंगाना के रहने वाले कोप्पु को एक रेस्तरां में लूटपाट की संदिग्ध घटना के दौरान गोली लग गई। उसे अस्पताल ले जाया गया , लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।


कोप्पु इसी रेस्तरां में काम करता था। कंसास पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे की सूचना देने वाले को 10 हजार डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है और उसने संदिग्ध का वीडियो जारी किया है।

हाल ही मेंअमेरिका के मिसौरी प्रांत के कंसास सिटी में एक रेस्तरां में लुटेरे की गोलीबारी में 25 वर्षीय भारतीय छात्र शरत कोप्पू की मौत हो गई। तेलंगाना के वारंगल जिले का रहने वाला शरत कोप्पू यूनिवर्सिटी ऑफ मिसौरी में एमएस की पढ़ाई कर रहा था। 

उसके दोस्त ने शनिवार को उसके परिजनों को घटना की फोन पर जानकारी दी। जेस फिश एंड चिकन मार्केट के रेस्तरां में शुक्रवार शाम करीब 7 बजे लुटेरे ने शरत को उस समय पीछे से गोली मार दी, जब वह बचने के लिए रेस्तरां से भाग रहा था। शरत रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब करता था।