MP CM: एमपी में भाजपा की बदली सियासी चाल, प्रचार में अब सिर्फ मोदी गारंटी

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: December 16, 2023 10:27 AM2023-12-16T10:27:50+5:302023-12-16T10:32:12+5:30

मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार में भले ही भाजपा ने एमपी के मन में मोदी स्लोगन के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई हो और हर मंच से मोदी की गारंटीयों का गान किया गया हो। लेकिन चुनाव के बाद बीजेपी मोदी की गारंटी को लेकर 5 साल तक सत्ता में बनी रहेगी। इसकी शुरुआत प्रदेश भर में लगे सरकारी होर्डिंग और जारी हो रहे विज्ञापनों से हो गई है। राज्य सरकार ने मोदी की गारंटी यानी गारंटी होने पूरी होने की गारंटी, स्लोगन के साथ मोदी के समर्थन में प्रचार की शुरुआत कर दी है।

BJP's political move changed in MP, now only Modi guarantee in campaign | MP CM: एमपी में भाजपा की बदली सियासी चाल, प्रचार में अब सिर्फ मोदी गारंटी

MP CM: एमपी में भाजपा की बदली सियासी चाल, प्रचार में अब सिर्फ मोदी गारंटी

Highlightsएमपी में भाजपा सरकार का प्रचार का नया ट्रेंडहोर्डिंग्स और विज्ञापन में मोदी गारंटी का जिक्रपांच साल मोदी चेहरा और एमपी के मन मोदी का होगा प्रचारएमपी की बदली राजनीति से लंबी पारी की भाजपा की तैयारी

 सरकार ने इस बात का दावा करना शुरू कर दिया है कि हर संकल्प पूरा करने को मोहन सरकार प्रतिपद्ध सरकार रहेगी। प्रदेश के लोगों पर मोदी और मोहन की छाप को गहरा करने के लिए शहरों में लगे होर्डिंग्स की तस्वीर और बिंदु बता रहे की अब मध्य प्रदेश में पूरी तरीके से मोदी राज कायम होगा।

 मोदी के मन की गारंटी का जिम्मा अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संभाल लिया है। होर्डिंग बैनर से लेकर विज्ञापनों तक में मध्य प्रदेश संकल्प पत्र 2023 में शामिल किए जा रहे है। प्रमुख संकल्प का जिक्र किया जा रहा है। मोदी के सब का साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास लेकर बीजेपी आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है।

 यानी कि प्रदेश में हो रहे कामों और राज्य सरकार की गारंटी के भरोसे दिखने वाली सरकार अब बदले रूप में नजर आएगी और अब पूरा फोकस पीएम मोदी की चुनाव के दौरान दी गई गारंटीयों पर रहेगा।

मोदी गारंटी के संकल्प सशक्त नारी, जनजाति कल्या,  सुशासन और कानून व्यवस्था, सबका साथ सबका विकास, स्वस्थ प्रदेश, संस्कृतिक धरोहर और विकसित पर्यटन, सम्रद्ध किसान, उत्तम शिक्षा और सक्षम युवा, सुदृढ़ आधारभूत संरचना, प्रगतिशील अर्थव्यवस्था और औद्योगिक विकास शामिल है।

नए बदलाव संकेत है कि मध्य प्रदेश में अब अगले 5 साल मोदी  की गारंटी और उनके प्रचार होगा और इसके सबसे बड़े सारथी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव होंगे।

Web Title: BJP's political move changed in MP, now only Modi guarantee in campaign

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे