BJP सांसद हेमा मालनी एक मिनट में बन सकती हैं मुख्यमंत्री, लेकिन उन्हें कोई शौक नहीं

By रामदीप मिश्रा | Published: July 26, 2018 11:17 PM2018-07-26T23:17:00+5:302018-07-27T05:29:41+5:30

हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र 'कृष्ण नगरी' के 'बृजवासी' लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है।

bjp mp hema malini said she can become cm anytime but not interested | BJP सांसद हेमा मालनी एक मिनट में बन सकती हैं मुख्यमंत्री, लेकिन उन्हें कोई शौक नहीं

BJP सांसद हेमा मालनी एक मिनट में बन सकती हैं मुख्यमंत्री, लेकिन उन्हें कोई शौक नहीं

जयपुर, 27 जुलाईः मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा नहीं रखती हैं क्योंकि उनसे जब पूछा गया कि क्या वह मुख्यमंत्री बनना चाहती है तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया। दरअसल, गुरुवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रवास के दौरान उनसे संवाददाताओं ने सवाल जवाब किए।

संवाददाताओं ने हेमा मालिनी से पुछा कि क्या वह मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं बनना चाहूं तो एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन मुझे इसका शौक नहीं है। इससे मैं बंध जाऊंगी और इससे मेरे जो फ्री मूवमेंट हैं वो रुक जाएंगे।'  



हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र 'कृष्ण नगरी' के 'बृजवासी' लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है। उन्हें बालीवुड में मिली प्रसिद्धि की वजह से जाना जाता है और उन्हें सासंद बनाने में इस प्रसिद्धि की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 

उन्होंने कहा कि सांसद बनने से पूर्व भी मैंने पार्टी के लिये बहुत कार्य किए हैं। अब सासंद बनने के बाद मुझे लोगों के लिए काम करने का अवसर मिला है। मैंने पिछले चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विकास के कई कार्य किए हैं। हेमामालिनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहतें हों, लेकिन हमें यह देखना है कि देश के लिये ज्यादा कार्य किसने किया है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित और प्रख्यात भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमामालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये बांसवाड़ा आई थीं। 
(खबर इनपुट-भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: bjp mp hema malini said she can become cm anytime but not interested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे