बीजेपी मंत्री स्वाति सिंह ने कहा- अभिभावक की तरह हैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ

By स्वाति सिंह | Published: February 8, 2019 04:47 PM2019-02-08T16:47:18+5:302019-02-08T16:51:38+5:30

स्वाति सिंह एक भारतीय राजनीतिज्ञ और उत्तर प्रदेश सरकार में की एक मंत्री हैं।

BJP minister Swati Singh said - like the guardian PM Modi and CM Yogi Adityanath | बीजेपी मंत्री स्वाति सिंह ने कहा- अभिभावक की तरह हैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ

बीजेपी मंत्री स्वाति सिंह ने कहा- अभिभावक की तरह हैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मंत्री स्वाति सिंह ने एक कार्यक्रम में कहा कि केवल महिलाएं ही ऐसी हैं जो कीचन और कैबिनेट दोनों संभाल सकती है। वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिभावक की तरह बयाया। 

बता दें कि बीबीसी हिंदी के द्वारा आयोजित ख़ास कार्यक्रम 'लीडर भी-नीडर भी' में उन्होंने अपनी बात रखी। मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि कभी पार्टी ने किसी बात के लिए नहीं रोका। उन्होंने कहा कि महिला को दबाने का सबसे आसान तरीका उसके केरेक्टर पर उंगली उठा दो। इतना ही नहीं स्वाति सिंह ने कहा कि हमारा देश इतना पिछड़ा है कि आजादी से 70 साल बाद भी पीएम को बताना पड़ता है कि शौचालया में जाएं खुले में ना जाएं बेटी को पढ़ाए औऱ बेटी बचाए'। 

इसके अलावा इस कार्यक्रम में सावित्री बाई फुले ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में महिलाओं की आवाज दबाई जा रही है। 

कौन है स्वाति सिंह

स्वाति सिंह एक भारतीय राजनीतिज्ञ और उत्तर प्रदेश सरकार में की एक मंत्री हैं। वे एनआरआई, बाढ़ नियंत्रण, कृषि आयात, कृषि विपणन, कृषि, विदेश व्यापार की मन्त्री तथा महिला कल्याण मंत्रालय, परिवार कल्याण, मातृत्व और बाल कल्याण मन्त्रालयों की राज्य मंत्री हैं।

Web Title: BJP minister Swati Singh said - like the guardian PM Modi and CM Yogi Adityanath

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे