BJP Mandal vice-president shot dead in UP's Firozabad, Angry traders jammed | यूपी: फिरोजाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज व्‍यापारियों ने लगाया जाम
यहां थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की परचून की दुकान है।

Highlightsबीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया।

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार देर रात तीन बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों दबंग बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद सभी आलाधिकारीयों के साथ बीजेपी के कई नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी की गई है।  बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पुरानी प्रधानी की रंजिश हो सकती हैफ़िलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर एक नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

गुस्साए व्यापारियों ने लगा दिया जाम

घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया। एसपी सिटी समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। यहां थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की परचून की दुकान है। वह भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और तमंचे से उन पर गोली दाग दी। गोली भाजपा नेता के सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। मौका देख हमलावर फरार हो गए।

टूंडला विधनसभा में उपचुनाव

गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खून से लथपथ भाजपा नेता को आनन-फानन अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने इस वारदात को लेकर कहा कि नगला बीच में दया शंकर गुप्ता की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। हम घटना स्थल पर ही मौजूद हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। जहां यह घटना हुई, वह टूंडला इलाके में आता है और टूंडला विधनसभा में उपचुनाव है। 3 नवंबर को यहां वोट डाले जाने हैं। 
 

Web Title: BJP Mandal vice-president shot dead in UP's Firozabad, Angry traders jammed

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे