भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शूर्पणखा से की 'खराब कपड़े' पहनने वाली लड़कियों की तुलना, वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 8, 2023 10:16 AM2023-04-08T10:16:56+5:302023-04-08T10:19:07+5:30

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खराब कपड़ों में लड़कियां रामायण की 'शूर्पणखा' जैसी दिखती हैं।

BJP leader Kailash Vijayvargiya Says Badly Dressed Girls Look Like Shurpanakha | भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शूर्पणखा से की 'खराब कपड़े' पहनने वाली लड़कियों की तुलना, वायरल हुआ वीडियो

(फाइल फोटो)

Highlightsभाजपा महासचिव ने कहा कि युवा लोगों को नशे की हालत में देखकर उन्हें थप्पड़ मारने का मन करता है।भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खराब कपड़ों में लड़कियां रामायण की 'शूर्पणखा' जैसी दिखती हैं।भाजपा नेता के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि खराब कपड़ों में लड़कियां रामायण की 'शूर्पणखा' जैसी दिखती हैं। भाजपा महासचिव ने यह भी कहा कि युवा लोगों को नशे की हालत में देखकर उन्हें थप्पड़ मारने का मन करता है। 

उन्होंने कहा, "जब मैं रात को घर के लिए निकलता हूं तो देखता हूं कि पढ़े-लिखे नौजवान और बच्चे नशे की गिरफ्त में हैं...मेरा मन करता है उतरकर (गाड़ी से) पांच-सात थप्पड़ मार कर उन्हें शांत कर दूं।" उन्होंने गुरुवार को हनुमान और महावीर जयंती के अवसर पर दिल्ली में आयोजित एक धार्मिक समारोह में यह टिप्पणी की। भाजपा नेता के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है कि महिलाओं को देवी के रूप में देखा जाता है लेकिन जब वे खराब कपड़े पहनती हैं तो वे 'शूर्पणखा' की तरह दिखती हैं। उन्होंने कहा, "हम महिलाओं में देवी को देखते हैं। किन्तु जिस प्रकार के भद्दे वस्त्र पहनकर लड़कियां घूमती हैं, वे देवी का रूप नहीं बल्कि शूर्पणखा के समान दिखाई देती हैं। भगवान ने आपको अच्छा और सुंदर शरीर दिया है...अच्छे कपड़े पहनो दोस्तों।"

Web Title: BJP leader Kailash Vijayvargiya Says Badly Dressed Girls Look Like Shurpanakha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे