नैतिकता और लोकलाज को तिलांजलि दे चुकी है भाजपा : अखिलेश

By भाषा | Published: May 13, 2021 06:11 PM2021-05-13T18:11:18+5:302021-05-13T18:11:18+5:30

BJP has given morals and localism: Akhilesh | नैतिकता और लोकलाज को तिलांजलि दे चुकी है भाजपा : अखिलेश

नैतिकता और लोकलाज को तिलांजलि दे चुकी है भाजपा : अखिलेश

लखनऊ, 13 मई समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर प्रदेश की बदहाली को झूठे आंकड़ों की बाजीगरी से छुपाने और इसके प्रति आगाह करने वाले विपक्षी नेताओं को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि भाजपा नैतिकता और लोकलाज को तिलांजलि दे चुकी है।

अखिलेश ने यहां एक बयान में कहा "कोरोना महामारी के दौर में सत्ता संरक्षित कालाबाजारी और मंहगाई से भाजपा राज में लोगों की जिंदगी नरक बन गई है। प्रदेश की बदहाली को झूठे आंकड़ों की बाजीगरी से छुपाया जा रहा है। उल्टे भाजपा नेतृत्व द्वारा सरकार को आगाह करने वाले विपक्षी नेताओं को बदनाम करने का अभियान चलाया जा रहा है। भाजपा ने नैतिकता और लोकलाज सबको तिलांजलि दे दी है।"

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा "भाजपा सरकार शायद यह समझती है कि जनता को अपनी आंखो से जो सच दिख रहा है उस पर वह झूठ फरेब का पर्दा डाल देगी। मीडिया, ऑक्सीजन की कालाबाजारी, दवाओं और इंजेक्शनो में भयंकर मुनाफाखोरी और अस्पतालों में लूट की सच्चाई रोज ही दिखा रही है। सच तो यह है कि शासन-प्रशासन की मिलीभगत से ही काले धंधे पनप रहे हैं। भाजपा राज में हर सांस की नीलामी हो रही है।"

अखिलेश ने आरोप लगाया कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर में जनता मुनाफाखोरों और चोरों से त्रस्त है और हर तरफ हाहाकार है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP has given morals and localism: Akhilesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे