उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, 25 नवंबर को होगा मतदान

By भाषा | Published: November 3, 2019 05:26 AM2019-11-03T05:26:08+5:302019-11-03T05:26:08+5:30

BJP declared candidates for Uttarakhand and West Bengal by-elections, voting on November 25 | उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, 25 नवंबर को होगा मतदान

उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, 25 नवंबर को होगा मतदान

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल विधानसभा की चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी।

पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्रीय चुनाव समिति ने उत्तराखंड की एक सीट और पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप दे दिया।

बयान के मुताबिक उत्तराखंड के पिथौरागढ़ सीट से चंद्र पंत पार्टी के प्रत्याशी होंगे। वहीं पश्चिम बंगाल में कमल चंद्र सरकार, जयप्रकाश मजूमदार और प्रेमचंद झा को क्रमश: कलियागंज, करीमपुर और खड़गपुर सदर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। चारों सीटों पर 25 नवंबर को मतदान कराया जाएगा।

Web Title: BJP declared candidates for Uttarakhand and West Bengal by-elections, voting on November 25

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे