बिहार शिखर सम्मेलन में बोले तेजस्वी यादव, जो बीजेपी को हराएगा मैं उसका दोस्त, मोदी जी बताएं कहां से लड़ेंगे चुनाव

By पल्लवी कुमारी | Published: January 15, 2019 03:15 PM2019-01-15T15:15:19+5:302019-01-15T15:16:01+5:30

बिहार में शिखर सम्मेलन का आयोजन एबीपी न्यूज चैनेल करा रही है। बिहार शिखर सम्मेलन में पक्ष और विपक्ष के कई दिग्गज नेता जनता दरबार में अपनी बात रखेंगे। एबीपी न्यूज चैनेल सभी प्रमुख नेताओं को एक मंच देने का काम कर रही है। 

bihar shikhar sammelan Tejashwi yadav comment on SP -BSP Alliance | बिहार शिखर सम्मेलन में बोले तेजस्वी यादव, जो बीजेपी को हराएगा मैं उसका दोस्त, मोदी जी बताएं कहां से लड़ेंगे चुनाव

बिहार शिखर सम्मेलन में बोले तेजस्वी यादव, जो बीजेपी को हराएगा मैं उसका दोस्त, मोदी जी बताएं कहां से लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा 2019 के चुनाव की तैयारियां अलग-अलग पार्टी ने शुरू कर दी है। चाहे फिर वो बीजेपी हो या कांग्रेस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्ष के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी भी चुनावी रैलियां में लगे हुए हैं। लोकसभा चुनाव की चर्चा को लेकर बिहार में 15 जनवरी को सबसे बड़ा शिखर सम्मेलन का आयोजन होने वाला है। बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं, एनडीए में टूट के बाद और महागठबंधन के कोशिशों के बीच बिहार में रोज नए सियासी समीकरण भी सामने आ रहे हैं। 

तेजस्वी यादव ने क्या-क्या कहा...

-तेजस्वी यादव ने कहा- सपा-बसपा गठबंधन की तारीफ की। हमारा संबंध तो अच्छा है, मैं उनका दोस्त हूं जो बीजेपी को हराएगा। हमारा यही मकसद है कि बीजेपी को हराना है। बीजेपी के साथ विचारधारा की लड़ाई है। इसलिए ये बहुत महत्वपुर्ण है कि बीजेपी को एक भी सीट ना मिले। 

-तेजस्वी यादव ने कहा - मोदी सरकार ने देश की पुरी अर्थव्यवस्था चौपट कर दिया है। देश में आपने पहले देखा कि सीबीआई के डायरेक्टर इस्तीफा दे दिया है, आरबीआई के गर्वनर ने इस्तीफा दिया हो। 

- तेजस्वी यादव ने सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम मोदी जी बताए कि वो अब वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं। हालंकि तेजस्वी यादव ने महागठबंधन का लीडर कौन होगा इस बात को टाल दिया।

-नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने कहा, हमने पहली बार उनपर भरोसा किया और उन्होंने हमे धोका दे दिया है। हम उनके साथ फिर कभी गठबंधन नहीं करेंगे। 

 बता दें कि बिहार में शिखर सम्मेलन का आयोजन एबीपी न्यूज चैनेल करा रही है। बिहार शिखर सम्मेलन में पक्ष और विपक्ष के कई दिग्गज नेता जनता दरबार में अपनी बात रखेंगे। एबीपी न्यूज चैनेल सभी प्रमुख नेताओं को एक मंच देने का काम कर रही है। 

जानिए कौन-कौन होंगे नेता शामिल 
-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
-उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी
-एलजेपी नेता, चिराग पासवान
-आरजेडी नेता, तेजस्वी यादव
-आरएलएसपी नेता, उपेंद्र कुशवाह
-आरजेडी नेता, रघुवंश प्रसाद सिंह
-बीजेपी के बागी नेता, शत्रुघ्न सिन्हा
-आरजेडी नेता, मनोज झा
-बीजेपी नेता, सीपी ठाकुर

कहां देख सकते हैं बिहार का शिखर सम्मेलन?

एबीपी न्यूज चैनेल के साथ-साथ आप एबीपी के ट्विटर, फेसबुक और  दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। 



 

Web Title: bihar shikhar sammelan Tejashwi yadav comment on SP -BSP Alliance

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे