Bihar LS polls 2024: सारण के दो अधिकारी राजद और रोहिणी आचार्य के पक्ष में कर रहे काम!, भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कहा- कार्रवाई हो

By एस पी सिन्हा | Published: April 9, 2024 03:11 PM2024-04-09T15:11:49+5:302024-04-09T15:13:21+5:30

Bihar LS polls 2024: राजद के प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं की धमकी के बाद दो अप्रैल को क्षेत्र भ्रमण के दौरान रोहिणी आचार्य को 21 स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

Bihar LS polls 2024 bjp vs rjd Two officials of Saran working in favor Rohini Acharya BJP informed writing letter Election Commission | Bihar LS polls 2024: सारण के दो अधिकारी राजद और रोहिणी आचार्य के पक्ष में कर रहे काम!, भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कहा- कार्रवाई हो

file photo

Highlights दोनों अधिकारी राजद के पक्ष में काम कर रहे हैं।रोहिणी आचार्य न तो कोई जनप्रतिनिधि हैं।आधिकारिक तौर पर उम्मीदवार ही घोषित किया गया है।

Bihar LS polls 2024: बिहार में भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दो सरकारी अधिकारियों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। भाजपा का आरोप है कि सारण के दो अधिकारी राजद और उसके प्रत्याशी के पक्ष में काम कर रहे हैं। आरोप है कि सोनपुर के एसडीपीओ और एसडीएम सुरक्षा बलों की तैनाती में पक्षपात कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा ने दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त, बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी और सारण के जिला निर्वाची पदाधिकारी से इसकी शिकायत की है। आरोप लगाया गया है कि उक्त दोनों अधिकारी राजद के पक्ष में काम कर रहे हैं।

राजद के प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं की धमकी के बाद दो अप्रैल को क्षेत्र भ्रमण के दौरान रोहिणी आचार्य को 21 स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। रोहिणी आचार्य न तो कोई जनप्रतिनिधि हैं और न ही सारण लोकसभा सीट से आधिकारिक तौर पर उन्हें उम्मीदवार ही घोषित किया गया है।

प्रदेश भाजपा के न्यायिक मामले और चुनाव आयोग संपर्क विभाग के प्रमुख और उप प्रमुख ने यह शिकायत दर्ज कराई है और चुनाव आयोग से पक्षपात करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य सारण से उम्मीदवार के रूप में रोड शो और जनसभाएं कर रही हैं। हालांकि राजद की तरफ से उनकी उम्मीदवारी की आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है।

Web Title: Bihar LS polls 2024 bjp vs rjd Two officials of Saran working in favor Rohini Acharya BJP informed writing letter Election Commission