बिहार: नौ बच्चों की हत्या का आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा भागा नेपाल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2018 10:38 AM2018-02-27T10:38:01+5:302018-02-27T10:38:01+5:30

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार( 24 फरवरी) हुए सड़क हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी। इस हादसे को लेकर अब एक खुलासा हुआ है।

bihar bjp leader manoj baitha run away to nepal | बिहार: नौ बच्चों की हत्या का आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा भागा नेपाल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

बिहार: नौ बच्चों की हत्या का आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा भागा नेपाल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

बिहार, 27 फरवरी:  बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार( 24 फरवरी) हुए सड़क हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी। इस हादसे को लेकर अब एक खुलासा हुआ है। खबर के मुताबिक बच्चों की जान लेने वाला आरोपी मनोज बैठा बिहार छोड़कर नेपाल भाग गया है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बिहार पुलिस नेपाल के लिए रवाना हुई है। 

घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही थी, जहां से सूत्रों से उसके नेपाल भागने की बात सामने आई है। जबकि गिरफ्तारी नहीं होने पर मीनापुर पुलिस उसके घर की कुर्की की भी तैयारी कर रही है। 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सबसे पहले ये बात बताई थी कि जिस कार से मासूमों की जान गई थी वह बीजेपी  प्रदेश महामंत्री मनोज बैठा की थी।। इस घटना पर तेजस्वी ने बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा था। उन्होंने कहा है कि शराब के नशे में नौ बच्चों को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया गया कई बच्चे घायल हो गए लेकिन जिला प्रशासन अब तक आरोपी चालक को नहीं पकड़ सका है।

फोटो हुई वायरल

आरोपी और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ की एक पुरानी फोटो आजकल वायरल हो रही है। जिसमें वह आरोपी  के साथ बैठे जर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी पेश की जा रही हैं।

जानें क्या है मामला

 शनिवार (24 फरवरी) को सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाइवे पर मीनापुर प्रखंड के धरमपुर के समीप भाजपा नेता की बोलेरो कार की चपेट में आने से एक साथ नौ मासूमों की मौत हो गई थी। जबकि 24 बच्चों घायल हैं, जिसमें एक बच्चे की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। अभी भी इलाके में तनाव का  माहौल बरकरार है।


 

Web Title: bihar bjp leader manoj baitha run away to nepal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे