विधानसभा चुनावः बिहार में का बा... नीतीशे कुमार बा जैसे दर्जनों पोस्टर सड़क पर लगे, तेजस्वी यादव फीके पड़े

By एस पी सिन्हा | Published: November 11, 2020 09:24 PM2020-11-11T21:24:37+5:302020-11-11T21:26:13+5:30

पटना के चौक-चौराहों पर केवल नीतीश कुमार ही नजर आ रहे हैं. अलग-अलग इलाकों में नीतीश कुमार के पोस्टर पाट दिए गए हैं. जीत का ताल ठोकने वाली डबल इंजन की सरकार ने रचा इतिहास, बिहार में का बा... नीतीशे कुमार बा जैसे दर्जनों पोस्टर दिखाई दे रहे हैं. 

Bihar assembly elections 2020 cm nitish kumar dozens posters Ba Tejashwi Yadav  | विधानसभा चुनावः बिहार में का बा... नीतीशे कुमार बा जैसे दर्जनों पोस्टर सड़क पर लगे, तेजस्वी यादव फीके पड़े

लिखा हुआ है कि '' हो गइल जय जयकार, बिहार में फिर से नीतीश कुमार.''

Highlightsराज्य में एनडीए की सरकार बनने का रास्ता जैसे ही साफ हुआ, पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर बदल गए. एग्जिट पोल्स के नतीजों के बाद राजधानी पटना की सड़कें राजद और तेजस्वी यादव के पोस्टर से भर गई थीं. लिखा हुआ है कि ''नो कंफ्यूजन ग्रेड कंबीनेशन.. डबल इंजन की सरकार ने फिर से रचा इतिहास'' लिखा हुआ है.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने जीत दर्ज कर ली है. एनडीए को 125 सीटें आई है, जबकि महागठबंधन 110 सीटों पर जीत दर्ज की है. बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे एनडीए के पक्ष में एक बार फिर से आए हैं.

राज्य में एनडीए की सरकार बनने का रास्ता जैसे ही साफ हुआ, पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर बदल गए. पटना के चौक-चौराहों पर केवल नीतीश कुमार ही नजर आ रहे हैं. अलग-अलग इलाकों में नीतीश कुमार के पोस्टर पाट दिए गए हैं. जीत का ताल ठोकने वाली डबल इंजन की सरकार ने रचा इतिहास, बिहार में का बा... नीतीशे कुमार बा जैसे दर्जनों पोस्टर दिखाई दे रहे हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बडे़-बडे़ पोस्टर लगाए गए हैं. एग्जिट पोल्स के नतीजों के बाद राजधानी पटना की सड़कें राजद और तेजस्वी यादव के पोस्टर से भर गई थीं. चुनाव के परिणाम आते ही पूरा शहर एनडीए के पोस्टरों से पट गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इनमें छाए हुए हैं.

बिहार में का बा पूछने वालों को जवाब भी दिया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि ''बिहार में नीतीशे कुमार बा...बुझलअ बबुआ.'' पटना में भाजपा दफ्तर के बाहर भी पोस्टर लगने का सिलसिला जारी है. इन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी हुई है और बिहार की जनता का धन्यवाद किया गया है.

वहीं, बिहार में डबल इंजन की सरकार पर सभी सवाल उठाने पर नीतीश कुमार के समर्थक ने जवाब दिया है. इसको लेकर भी पटना में पोस्टर लगा हुआ है. उस पर लिखा हुआ है कि ''नो कंफ्यूजन ग्रेड कंबीनेशन.. डबल इंजन की सरकार ने फिर से रचा इतिहास'' लिखा हुआ है.

इसके अलावा एक और नया पोस्टर पटना के कई चौक चौराहो पर लगा हुआ है. जिसमें में लिखा हुआ है कि '' हो गइल जय जयकार, बिहार में फिर से नीतीश कुमार.'' यहां बता दें कि बिहार चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा में जश्न का माहौल है. अब एनडीए को बहुमत मिल गया है और भाजपा एनडीए में सबसे बडा दल बना है. उल्लेखनीय है कि चुनाव परिणाम आने से पहले पटना की सडकें तेजस्वी यादव के भावी मुख्यमंत्री के बैनर और पोस्टरों से पटा पड़ा है. 

Web Title: Bihar assembly elections 2020 cm nitish kumar dozens posters Ba Tejashwi Yadav 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे