महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः बीजेपी ने चौथी लिस्ट में किया सात और उम्मीदवारों का ऐलान, खडसे की बेटी को टिकट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 4, 2019 09:15 AM2019-10-04T09:15:33+5:302019-10-04T10:14:23+5:30

भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सात नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। महाराष्ट्र के लिए यह बीजेपी की चौथी लिस्ट है। इस लिस्ट में मुक्तईनगर से रोहिनी कडसे को टिकट दिया गया है।

Bharatiya Janata Party has released fourth list of 7 candidates for Maharashtra Assembly Polls | महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः बीजेपी ने चौथी लिस्ट में किया सात और उम्मीदवारों का ऐलान, खडसे की बेटी को टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः बीजेपी ने चौथी लिस्ट में किया सात और उम्मीदवारों का ऐलान, खडसे की बेटी को टिकट

Highlightsमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों की चार लिस्ट जारी कर चुकी है।चौथी लिस्ट में बीजेपी ने सात उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सात नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। महाराष्ट्र के लिए यह बीजेपी की चौथी लिस्ट है। इस लिस्ट में मुक्तईनगर से रोहिनी खडसे को टिकट दिया गया है। वो बीजेपी नेता एकनाथ खडसे की बेटी हैं।

इसके अलावा कटोल से चरन सिंह ठाकुर, तुमसर से प्रदीप पडोले, नाशिक पूर्व से एकवोकेट राहुल धिकाले, बोरीवली से सुनील राने, घाटकोपर पूर्व से पराग शाह और कोलाबा से राहुल नारवेकर को उतारा गया है।

बीजेपी ने शिवसेना के साथ सीट बंटवारे को लेकर चली रस्साकशी और जद्दोजहद के बीच गुरुवार को 125 उम्मीदवारों का ऐलान किया। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नागपुर साउथ-वेस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उम्मीदवारों की दूसरी सूची में बीजेपी ने 14 नामों का ऐलान किया।

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। महाराष्ट्र में विधानसभा की कुल 288 सीटें हैं, जिसपर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। नतीजों की घोषणा 24 अक्टूबर को की जाएगी।

Web Title: Bharatiya Janata Party has released fourth list of 7 candidates for Maharashtra Assembly Polls

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे