बेंगलुरु की सड़क पर गुंडे! बीच सड़क पर बाइक रोक कार चालक को धमकाया, पूरी घटना कैमरे में कैद

By विनीत कुमार | Published: July 17, 2023 09:32 AM2023-07-17T09:32:01+5:302023-07-17T09:32:56+5:30

बेंगलुरु की एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ बदमाश बीच सड़क पर एक कार चालक को परेशान करते नजर आते हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bengaluru incident, goons chase car, threaten Driver, Bengaluru Police arrest them | बेंगलुरु की सड़क पर गुंडे! बीच सड़क पर बाइक रोक कार चालक को धमकाया, पूरी घटना कैमरे में कैद

बेंगलुरु की सड़क पर गुंडे! बीच सड़क पर बाइक रोक कार चालक को धमकाया, पूरी घटना कैमरे में कैद

बेंगलुरु: भारत की टेक राजधानी कहे जाने वाली बेंगलुरु में रोड रेज का एक खौफनाक वीडियो इंटरनेट के जरिए सामने आया है। क्लिप में कुछ लोगों एक कार को रोकने की कोशिश करते हुए और झगड़ा करते नजर आ रहे है। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और इसे कार पर लगे डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया था। वैसे, 13 जुलाई को हुई इस घटना के बाद बेंगलुरु पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में नजर आता है कि चार लोग अपने दोपहिया वाहनों पर एक कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में बदमाशों को कार के सामने बहुत धीमी गति से स्कूटर चलाते देखा जा सकता है। उनमें से एक ने हेलमेट लगाया था, जबकि अन्य बिना हेलमेट के है। कार से हॉर्न बजाने के बाद भी ये सभी रास्ते से नहीं हट रहे थे।

कुछ देर बाद, स्कूटर पर सवार व्यक्ति अचानक अपना वाहन सड़क के बीच में रोक देता है और नीचे उतरता है। उसकी कोशिश कार चालक से उलझने की होती है। इस बीच उसके और साथ भी अपनी-अपनी गाड़ी रोक वहां पहुंच जाते हैं। 

इनमें से एक बाइक सवार गलत साइड से आकर कार को टक्कर भी मारता है। इसके बाद कार चला रहा शख्स तुरंत यू-टर्न लेता है और मौके से भाग निकलता है।

शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है, ' यह घटना नई सड़क पर हुई जो DSR रिवेरा से वर्थुर को जोड़ती है। बेंगलुरु की सड़क पर गुंडे। क्या इस पर अभी तक कोई कार्रवाई हुई है।'

इस पर बेंगलुरु सिटी पुलिस ने गुंडों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए एक ट्वीट कर जानकारी दी कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

सोशल मीडिया पर भी पुलिस की त्वरित कार्रवाई के लिए यूजर्स ने प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, "त्वरित कार्रवाई की सराहना करता हूं।" एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "बहुत बढ़िया बेंगलुरु पुलिस! त्वरित कार्रवाई देखकर अच्छा लगा।' एक यूजर ने टिप्पणी की, "सुपर फास्ट टर्नअराउंड!! पुलिस टीम को बधाई।"

Web Title: Bengaluru incident, goons chase car, threaten Driver, Bengaluru Police arrest them

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे