Bengaluru Blast Breaking: ब्रुकफील्ड के रामेश्वरम कैफे में विस्फोट, 5 लोग घायल, कैफे में अफरा-तफरी, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 1, 2024 02:33 PM2024-03-01T14:33:47+5:302024-03-01T15:21:16+5:30

Bengaluru Blast Breaking Video: एचएएल पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कुंडलहल्ली में रामेश्वरम कैफे में अचानक विस्फोट होने से कैफे में अफरा-तफरी मच गई।

Bengaluru Blast Breaking Video Mysterious Object Explodes In Rameshwaram Cafe In Brookfield, 5 People Injured | Bengaluru Blast Breaking: ब्रुकफील्ड के रामेश्वरम कैफे में विस्फोट, 5 लोग घायल, कैफे में अफरा-तफरी, देखें वीडियो

photo-ani

Highlightsग्राहक अपनी जान बचाने के लिए बाहर भागे। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।विस्फोट किस कारण हुआ यह एक रहस्य है।

Bengaluru Blast Breaking Video: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के मशहूर द रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार दोपहर विस्फोट हुआ। रहस्यमय विस्फोट में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एचएएल पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कुंडलहल्ली में रामेश्वरम कैफे में अचानक विस्फोट होने से कैफे में अफरा-तफरी मच गई और लोग और ग्राहक अपनी जान बचाने के लिए यहां से वहां भागने लगे। चारों और सन्नाटा फैल गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच तेज कर दी है। अधिकारी ने कहा कि लोकप्रिय ढाबा रामेश्वरम कैफे में आग लगी है, सिलेंडर में विस्फोट होने का संदेह है और घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने कहा कि कम से कम पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने से आग लग गई। पुलिस और अग्निशमन कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं।

इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। विस्फोट किस कारण हुआ यह एक रहस्य है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर जाकर जांच कर रहे हैं। डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गए हैं। 

English summary :
Bengaluru Blast Breaking Video Mysterious Object Explodes In Rameshwaram Cafe In Brookfield, 5 People Injured


Web Title: Bengaluru Blast Breaking Video Mysterious Object Explodes In Rameshwaram Cafe In Brookfield, 5 People Injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे