कपिल सिब्बल ने अपने चैनल के 200 पत्रकारों को बिना सैलरी दिए निकाला, बरखा दत्त ने लगाए गंभीर आरोप

By रामदीप मिश्रा | Published: July 15, 2019 04:14 PM2019-07-15T16:14:24+5:302019-07-15T16:14:24+5:30

बरखा दत्त ने कहा कि यहां के ज्यादातर लोगों को 2 साल की नौकरी करने को सुनश्चित किया गया था। इस दौरान कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने स्टाफ से बात तक नहीं की है।

Barkha Dutt Alleges Kapil Sibal, Wife Sacked 200 Employees | कपिल सिब्बल ने अपने चैनल के 200 पत्रकारों को बिना सैलरी दिए निकाला, बरखा दत्त ने लगाए गंभीर आरोप

File Photo

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सिब्बल ने अपने समाचार चैनल के पत्रकारों को पिछले छह महीने से सैलरी नहीं दी और उन्हें बाहर निकाल दिया है। 

उन्होंने कहा है कि कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने एक भयावह स्थिति खड़ी कर दी है, जहां 200 से अधिक कर्मचारियों को 6 महीने के वेतन भुगतान के बिना ही उपकरण जब्त कर लिए गए हैं। पत्रकारों के साथ गलत व्यवहार किया गया है। 

बरखा दत्त ने कहा कि यहां के ज्यादातर लोगों को 2 साल की नौकरी करने को सुनश्चित किया गया था। इस दौरान कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने स्टाफ से बात तक नहीं की है। साथ ही साथ चैनल की सभी लाइव प्रोग्रामिंग को 48 घंटे के लिए रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने कहा है कि सबसे शर्मनाक बात यह है कि कपिल सिब्बल हर दिन करोड़ों कमाते हैं और 200 कर्मचारियों को 6 महीने या कम से कम 3 महीने का भुगतान नहीं किया, जिससे 200 से अधिक पत्रकारों का जीवन बर्बाद हो गया है।

बरखा दत्त ने अपने ट्वीट में कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि सिब्बल और उनकी पत्नी ने पत्रकारों और यहां के कर्मचारियों को निकालने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया। साथ ही साथ सरकार ने चैनल नहीं चलने दिया का भी आरोप लगाया। हालांकि बरखा दत्त ने कहा कि हकीकत यह है कि सरकार ने कुछ भी नहीं किया है। 



बरखा दत्त द्वारा किए गए कई ट्वीट वायरल हो गए हैं। उनके द्वारा ट्विटर पर कपिल सिब्बल के खिलाफ खोले गए मोर्चे के साथ कई लोग खड़े हो गए हैं। बरखा के ट्वीट वायर हो गए हैं और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। 
 

Web Title: Barkha Dutt Alleges Kapil Sibal, Wife Sacked 200 Employees

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे