बरेली: शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हन की मौसेरी बहन की मौत

By भाषा | Published: May 22, 2021 05:49 PM2021-05-22T17:49:01+5:302021-05-22T17:49:01+5:30

Bareilly: Bride's cousin's death in Harsh firing during wedding ceremony | बरेली: शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हन की मौसेरी बहन की मौत

बरेली: शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हन की मौसेरी बहन की मौत

बरेली (उप्र), 22 मई बरेली जिले के कस्बा फरीदपुर में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हन की दस वर्षीय मौसेरी बहन को गोली लग गई, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, बरेली के फरीदपुर के भुता रोड की नई कॉलोनी में एक लड़की की शादी थी। यहां शाहजहांपुर से बारात आई थी, जिसमें द्वारचार के दौरान नशे में धुत होकर कुछ लोग फायरिंग कर रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि इस हर्ष फायरिंग में बदायूं जिले के मूसाझाग के पिपरिया गांव से आई दुल्हन की मौसेरी बहन मानसी (10) को गोली लग गई और उसे उपचार के लिए फरीदपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने मानसी को बरेली के लिए रेफर कर दिया जहां शुक्रवार की रात मानसी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बच्‍ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

फरीदपुर थाने के निरीक्षक सुरेंद्र सिंह पचौरी ने शनिवार को बताया कि हर्ष फायरिंग में बच्ची की गोली लगने की जानकारी मिली है। इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bareilly: Bride's cousin's death in Harsh firing during wedding ceremony

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे