महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में भीड़ ने चूड़ी विक्रेता को पीटा, कांग्रेस नेता ने मामले में पुलिस लापरवाही का लगाया आरोप

By दीप्ती कुमारी | Published: August 23, 2021 12:58 PM2021-08-23T12:58:48+5:302021-08-23T13:07:04+5:30

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक चूड़ी विक्रेता को भीड़ ने जमकर पीटा और गाली-गलौज किया । उसपर यह आरोप लगााय गया कि उसने चूड़िया बेचने के बहाने एक महिला के साथ छेड़खानी की ।

bangle seller thrashed indore assailants claim molesting women customers | महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में भीड़ ने चूड़ी विक्रेता को पीटा, कांग्रेस नेता ने मामले में पुलिस लापरवाही का लगाया आरोप

फोटो - इंदौर के चूड़ी विक्रेता को भीड़ ने पीटा

Highlightsमध्यप्रदेश में एक चूड़ी विक्रेता पर छेड़खानी का आरोप लगाकर पीटा गया भीड़ में लोगों ने उसके पैसे औऱ सामान भी छीन लिया कांग्रेस नेता ने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया

भोपाल : मध्यप्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब खबर आ रही है । यहां भीड़ ने एक चूड़ी विक्रेता को जमकर मारा-पीटा और उसके साथ गाली-गलौज भी किया । उसपर यह आरपो लगाया गया कि वह चूड़ि बेचने के बहाने महिला के साथ छेड़खानी कर रहा था । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

कांग्रेस नेता ने हमलावरों को बताया आतंकवादी

वीडियो में, कई लोगों को चूड़ी विक्रेता की पिटाई करते, उसका सामान जमीन पर फेंकते और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए देखा जा सकता है और कुछ लोगों ने तो उसके पैसे भी छीन लिए । वीडियो वायरल होने के बाद, उत्तर प्रदेश कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कथित घटना को लेकर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला किया और हमलावरों को "आतंकवादी" बताया । 

कांग्रेस नेता ने कहा कि “यह वीडियो अफगानिस्तान का नहीं बल्कि इंदौर का है, शिवराज जी के मध्य प्रदेश में, जहां चूड़ियां बेचने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और उसका सामान लूट लिया गया। नरेंद्र मोदी जी, क्या यही भारत बनाना चाहते थे? इन आतंकियों के खिलाफ कब कार्रवाई होगी?” 

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह 25 वर्षीय पीड़िता को मुआवजा और कानूनी सहायता प्रदान करेंगे। इमरान प्रतापगढ़ी ने आरोप लगाया कि पुलिस घटना को छिपाने की कोशिश कर रही है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने पीड़िता को मुआवजा देने की बात कही

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि “इंदौर के पाड़ित लड़के से मेरी फोन पर बात हुई है, पीड़ित लड़के का जो भी सामान लूटा गया है उतनी रकम मैं अपने पास से लड़के को दूँगा और क़ानूनी सहायता के लिये वकील भी उपलब्ध करवाऊँगा । पुलिस मामले की लीपापोती करना चाहती है, हमारी टीम वहॉं लगातार पीड़ित के साथ है ।

हालांकि पुलिस ने मामले को छिपाने के आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि घटना की सूचना मिलते ही वे हरकत में आ गए। हालांकि, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाने के बाहर लोगों के प्रदर्शन के बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज किया था । 

नाम पूछने के बाद मुझे मारने लगे : पीड़िता

पीड़िता के मुताबिक, वह बाणगंगा इलाके में चूड़ियां बेच रहा था, तभी उस पर हमला हुआ । पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि “आरोपी ने पहले मेरा नाम पूछा और मेरे नाम का खुलासा करने के बाद मुझे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने मुझसे 10,000 रुपये भी लूट लिए और मेरे सारी चूड़ियां और सामान भी तोड़ दिया । इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और वीडियो की मदद से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है । 

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, इंदौर ईस्ट के एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि “हमने शिकायतकर्ता के अनुसार मामला दर्ज किया है और जांच कर रहे हैं लेकिन हम लोगों से आग्रह करना चाहेंगे कि वे सोशल मीडिया सांप्रदायिक प्रकृति के पोस्ट पर प्रतिक्रिया न दें । 
 

Web Title: bangle seller thrashed indore assailants claim molesting women customers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे