आज़म खान की मुसीबत बढ़ी, बेटे, पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

By भाषा | Published: September 12, 2019 01:00 AM2019-09-12T01:00:55+5:302019-09-12T01:00:55+5:30

Azam Khan's trouble increased, FIR filed against three people including son and wife | आज़म खान की मुसीबत बढ़ी, बेटे, पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

आज़म खान की मुसीबत बढ़ी, बेटे, पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

आज़म खान के परिवार की दिक्कतों में इज़ाफ़ा होता जा रहा है। उनके विधायक बेटे और सांसद पत्नी तथा एक अन्य पर रामपुर शहर कोतवाली में ग्राम सभा/ शासकीय भूमि पर हमसफर रिसॉर्ट्स की चारदीवारी के जरिए कब्ज़ा करने का नया मामला दर्ज हुआ है।

ज़िला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि रास्ते की ग्राम समाज की ज़मीन चारदीवारी कर रिसॉर्ट्स में लेने के मामले में तहसील से जांच के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है। राज्यसभा सदस्य तंज़ीन फ़ातिमा,विधायक अब्दुल्लाह आज़म और आज़म खान के बड़े बेटे अदीब आज़म पर धारा 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान अधिनियम की धारा 2 तथा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने जिला अधिकारी से शिकायत की थी जिस पर जांच के बाद नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। 

Web Title: Azam Khan's trouble increased, FIR filed against three people including son and wife

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे