असम बीजेपी प्रमुख का विवादित बयान, कहा- जब पेट्रोल की कीमत 200 रुपए हो जाएगी तब तीन सवारी को बैठने की अनुमति

By दीप्ती कुमारी | Published: October 20, 2021 05:52 PM2021-10-20T17:52:05+5:302021-10-20T17:57:46+5:30

असम भारतीय जनता पार्टी की प्रमुख भाबेश कलिता ने पेट्रोल की कीमतों को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद अन्य पार्टी के लोग हमलावर हो गए हैं और उन्हे अच्छे दिन का वायदा याद दिला रहे हैं ।

assam bjp chief says tripling on bikes to be allowed when petrol costs rs 200 per litre | असम बीजेपी प्रमुख का विवादित बयान, कहा- जब पेट्रोल की कीमत 200 रुपए हो जाएगी तब तीन सवारी को बैठने की अनुमति

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Next
Highlightsअसम भाजपा प्रमुख ने पेट्रोल की कीमत को लेकर दिया विवादित बयानकलिता ने कहा- पेट्रोल 200 होगा, तब ट्रिपलिंग की अनुमति कांग्रेस नेता ने उन्हें याद दिलाया अच्छे दिन का वादा

गुवाहाटी : असम भारतीय जनता पार्टी  की प्रमुख भाबेश कलिता ने अपने बयान से नया विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने कहा कि राज्य में पेट्रोल की कीमत 200 रुपये प्रति लीटर तक बढ़ने पर दोपहिया वाहनों पर ट्रिपलिंग की अनुमति दी जाएगी ।

स्थानीय मीडिया ने कलिता के हवाले से कहा, "राज्य में पेट्रोल की कीमत 200 रुपये प्रति लीटर होने के बाद तीन लोगों को दोपहिया वाहन चलाने की अनुमति दी जाएगी । हालांकि, सरकार से अनुमति लेनी होगी ।"

पूर्व मंत्री ने तामूलपुर में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया । 49 वर्षीय मंत्री  को जून में राज्य भाजपा अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था । इस बीच, कांग्रेस ने पूछा कि क्या कलिता बयान देने के समय गंभीर थीं ।

असमकांग्रेस के मीडिया विभाग की चेयरपर्सन बोबीता शर्मा ने कहा,"यह गंभीर चिंता का विषय है कि सत्तारूढ़ भाजपा के अध्यक्ष श्री भाबेश कलिता इस तरह का अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं । क्या उन्होंने मजाक में बयान दिया था या वे मजाकिया बनना चाहते थे ? या क्या उन्होंने वास्तव में इसे गंभीरता से कहा था ?" 

शर्मा ने कहा कि कलिता का 'अविश्वसनीय' बयान ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के कारण होई पोलोई के सामने आने वाली समस्याओं के प्रति अनादर और असंवेदनशीलता को दर्शाता है ।

उन्होंने कहा, "क्या उन्हें 'अच्छे दिन' भी याद हैं जिसका वादा पीएम नरेंद्र मोदी ने किया था? क्या उन्हें याद है कि कैसे केंद्र और राज्य में भाजपा नेतृत्व गैस सिलेंडर के साथ बैठकर प्याज की माला पहनता था? क्या उन्हें याद है कि कैसे वे विरोध में बैलगाड़ियों की सवारी करते थे? ईंधन और गैस सिलेंडर की कीमत की स्थिर दर रखने के बजाय, वे इसे दिन-ब-दिन बढ़ा रहे हैं, तब भी जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमत कम थी, लेकिन इसका लाभ उपभोक्ताओं को नहीं दिया गया था, "।

गुवाहाटी में मंगलवार को पेट्रोल की कीमत 101.80 रुपये प्रति लीटर थी और डीजल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर थी ।
यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने मंगलवार को राजस्थान के 30 जिलों के पेट्रोल पंपों पर ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था ।
 

Web Title: assam bjp chief says tripling on bikes to be allowed when petrol costs rs 200 per litre

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे