असम विधानसभा चुनाव: अखिल गोगोई के समर्थन में प्रचार कर रहीं उनकी 84 वर्षीय मां

By भाषा | Published: March 24, 2021 07:56 PM2021-03-24T19:56:37+5:302021-03-24T19:56:37+5:30

Assam assembly elections: her 84-year-old mother campaigning in support of Akhil Gogoi | असम विधानसभा चुनाव: अखिल गोगोई के समर्थन में प्रचार कर रहीं उनकी 84 वर्षीय मां

असम विधानसभा चुनाव: अखिल गोगोई के समर्थन में प्रचार कर रहीं उनकी 84 वर्षीय मां

शिवसागर (असम), 24 मार्च असम विधानसभा चुनाव में शिवसागर सीट से राइजोर दल के उम्मीदवार अखिल गोगोई की 84 वर्षीय मां प्रियदा गोगोई कई बीमारियों से जूझ रही हैं, इसके बावजूद वह अपने बेटे के लिये प्रचार करती हुईं गली-गली घूम रही हैं।

शिवसागर निर्वाचन क्षेत्र में 27 मार्च को पहले चरण में मतदान होना है। संशोधित नागरिकता कानून के विरोध के लिये जेल में बंद अखिल की मां के साथ सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर और संदीप पांडे भी प्रचार में जुटे हैं। अखिल ने ही राइजोर दल की स्थापना की थी।

शिवहर के पड़ोसी जोरहाट जिले की निवासी प्रियदा गोगोई बीते सात दिन से प्रचार में जुटी हैं।

उन्होंने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, ''मैं अपने बेटे के लिये चुनाव प्रचार कर रही हूं। मैं उसे आजाद देखना चाहती हूं। मुझे पता है कि जनता ही उसे जेल से बाहर ला सकती है। इस चुनाव में जीत उसे कैद से बाहर लाने की दिशा में पहला कदम होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Assam assembly elections: her 84-year-old mother campaigning in support of Akhil Gogoi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे