अडानी से मिले शरद पवार, बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, 'राहुल गांधी की कोई नहीं सुनता'

By रुस्तम राणा | Published: September 23, 2023 09:14 PM2023-09-23T21:14:35+5:302023-09-23T21:15:55+5:30

पवार ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "श्री गौतम अडानी के साथ गुजरात के वासना, चाचरवाड़ी में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी।"

As Sharad Pawar meets Adani, BJP leader says 'nobody listens to Rahul Gandhi' | अडानी से मिले शरद पवार, बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, 'राहुल गांधी की कोई नहीं सुनता'

अडानी से मिले शरद पवार, बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, 'राहुल गांधी की कोई नहीं सुनता'

Highlightsराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में गौतम अडानी से मुलाकात कीवे दोनों अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लाट के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थेपूनावाला ने कहा, इंडिया में कोई भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेता

अहमदाबाद: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में गौतम अडानी से मुलाकात की। वे दोनों अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लाट के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे। रिपोर्टों के अनुसार, बाद में पवार ने अहमदाबाद में अडानी के आवास और कार्यालय का दौरा किया। 

पवार ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "श्री गौतम अडानी के साथ गुजरात के वासना, चाचरवाड़ी में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी।" यह बैठक राहुल गांधी के अडानी पर लगातार हमले के बीच हुई है और ऐसे समय में जब विपक्षी गुट इंडिया 2024 के चुनावों में भाजपा के खिलाफ एकजुट लड़ाई की तैयारी कर रहा है। शरद पवार इंडिया गुट के एक प्रमुख नेता हैं और वह मुंबई में गठबंधन की आखिरी बैठक के मेजबान थे।

कार्यक्रम की तस्वीरें, जो केवल शरद पवार के हैंडल से पोस्ट की गई थीं, को साझा करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि तस्वीर हजारों शब्द कहती है, लेकिन केवल तभी जब राहुल गांधी उन्हें सुनने के इच्छुक हों। पूनावाला ने कहा, भारत में कोई भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेता।

यह पहली बार नहीं है कि शरद पवार की अडानी से नजदीकियां सामने आई हैं। इस साल की शुरुआत में एक साक्षात्कार में, शरद पवार ने अडानी समूह के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति की विपक्ष की मांग का विरोध किया और कहा कि वह इसके बजाय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी वाली समिति का समर्थन करेंगे।

शरद पवार ने अपनी आत्मकथा 'लोक माजे संगति' में गौतम अडानी को एक मेहनती, सरल और जमीन से जुड़ा व्यक्ति बताया है। यह शरद पवार के आग्रह पर था कि गौतम अडानी ने थर्मल पावर क्षेत्र में कदम रखा, शरद पवार ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि कैसे अडानी ने शून्य से शुरू करके अपना कॉर्पोरेट साम्राज्य बनाया।

Web Title: As Sharad Pawar meets Adani, BJP leader says 'nobody listens to Rahul Gandhi'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे