Coronavirus: कोरोना वायरस से संक्रमित मिला सेना का डॉक्टर, संपर्क में आए लोगों की पहचान की कोशिश शुरू

By भाषा | Published: April 15, 2020 05:46 AM2020-04-15T05:46:52+5:302020-04-15T05:46:52+5:30

दिल्ली में सेना का एक चिकित्सक आज कोविड-19 से संक्रमित पाया गया। उसके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Army doctor found infected with corona virus, attempts to identify people in contact begin | Coronavirus: कोरोना वायरस से संक्रमित मिला सेना का डॉक्टर, संपर्क में आए लोगों की पहचान की कोशिश शुरू

कोरोना वायरस (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली में संक्रमण के 51 नए मामले सामने आने के साथ ही मंगलवार को कुल मामले बढ़कर 1,561 हो गए। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को दो और लोगों की मौत की मौत के साथ मौत का आंकड़ा 30 पहुंच गया है।

नयी दिल्लीदिल्ली में तैनात सेना का एक चिकित्सक मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया जिसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों की पहचान शुरू कर दी गई है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मामला सामने आने के बाद उस जगह को संक्रमणमुक्त किया गया जहां वह काम करता था।

एक सूत्र ने कहा, “दिल्ली में सेना का एक चिकित्सक आज कोविड-19 से संक्रमित पाया गया। उसके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।”

राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले 51 नए मामले सामने आने के साथ ही मंगलवार को बढ़कर 1,561 हो गए। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को दो और लोगों की मौत के साथ ही राजधानी में इस बीमारी से अब तक 30 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।  

Web Title: Army doctor found infected with corona virus, attempts to identify people in contact begin

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे