Armed Forces Flag Day: PM Modi said - salute the indomitable courage, watch video | सशस्त्र सेना झंडा दिवसः पीएम मोदी ने कहा-अदम्य साहस को सलाम, देखें वीडियो
लोगों से अनुरोध किया कि वे सशस्त्र बल के जवानों के कल्याण के लिए बल के कोष में योगदान करें।

Highlightsशहीद हुए सैनिकों की विधवाओं एवं उनके आश्रितों के देखभाल के दायित्व की याद दिलाता है।1949 से सात दिसंबर को सशस्त्र बल ध्वजा दिवस मनाया जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर लोगों से अनुरोध किया कि वे सशस्त्र बल के जवानों के कल्याण के लिए बल के कोष में योगदान करें।

प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में कहा, ‘‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर हम बल एवं उनके परिवार के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मैं आपसे यह भी अनुरोध करता हूं कि आप बल के कल्याण की दिशा में योगदान करें।’’ 1949 से सात दिसंबर को सशस्त्र बल ध्वजा दिवस मनाया जाता है।

यहां देखें:- पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस तरह मनाया Armed Forces Flag Day, देखें तस्वीरें

सरकार की वेबसाइट माईजीओवी.इन के अनुसार सशस्त्र सेना झंडा दिवस दिव्यांग सैनिकों, शहीद हुए सैनिकों की विधवाओं एवं उनके आश्रितों के देखभाल के दायित्व की याद दिलाता है।

Web Title: Armed Forces Flag Day: PM Modi said - salute the indomitable courage, watch video
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे