जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़, एक CRPF का जवान शहीद 

By धीरज पाल | Published: January 5, 2019 02:01 PM2019-01-05T14:01:54+5:302019-01-05T14:01:54+5:30

इस दौरान आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ में इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ के एक जवान को गोली लगी है और शहीद हो हो गया।

an encounter broke out with terrorists and security forces Pulwama jammu kashmir | जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़, एक CRPF का जवान शहीद 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़, एक CRPF का जवान शहीद 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पुलिस के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया। बता दें कि 180 बीएन सीआरपीएफ, आरआर और जम्मू और कश्मीर पुलिस के जवानों ने अरिपाल-टेंट्री मोहल्ला पुलवामा में को घेरा और तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। 

इस दौरान आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ में इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ के एक जवान को गोली लगी है और शहीद हो हो गया। हालांकि ताजा खबरों के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है। 


इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुंछ ज‍िले में लगातार 48 घंटे से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्‍लंघन जारी है। इसके बाद भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी गोलीबारी की। बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

वहीं, बीते दिनों पुंछ के केजी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया था। पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश की गई थी। जिसमें जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक घुसपैठियों को मार गिराया था। वहीं, पूरे इलाके में अभी तलाशी अभियान जारी किया था। 

Web Title: an encounter broke out with terrorists and security forces Pulwama jammu kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे