कर्नाटक में अमित शाह बोले- 'कांग्रेस PFI के एजेंडे पर चलती है, राहुल बाबा आप दस जन्म जिंदा रहोगे तो भी...'

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 6, 2023 01:54 PM2023-05-06T13:54:28+5:302023-05-06T13:55:56+5:30

कर्नाटक में एक रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने श्री राम को ताले में रखा। अपने घोषणा पत्र में बजरंगबली का अपमान करने का काम किया। कांग्रेस को केवल और केवल तुष्टिकरण याद है। कांग्रेस PFI के एजेंडे पर चलती है, आपको इसे (कांग्रेस को) कभी वोट नहीं देना है।

Amit Shah said in Karnataka Congress runs on the agenda of PFI | कर्नाटक में अमित शाह बोले- 'कांग्रेस PFI के एजेंडे पर चलती है, राहुल बाबा आप दस जन्म जिंदा रहोगे तो भी...'

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कर्नाटक में की चुनावी सभा

Highlightsकेंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कर्नाटक में की चुनावी सभाकहा- कांग्रेस PFI के एजेंडे पर चलती हैकहा- कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंगबली का अपमान करने का काम किया

Karnataka Assembly Elections 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार, 6 मई को कर्नाटक के सावादत्ती में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसPFI के एजेंडे पर चलती है, आपको इसे (कांग्रेस को) कभी वोट नहीं देना है।

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस ने श्री राम को ताले में रखा, "अपने घोषणा पत्र में बजरंगबली का अपमान करने का काम किया। कांग्रेस को केवल और केवल तुष्टिकरण याद है। कांग्रेस PFI के एजेंडे पर चलती है, आपको इसे (कांग्रेस को) कभी वोट नहीं देना है। हमें पूर्ण बहुमत की सरकार दीजिए। उत्तर कर्नाटक को कर्नाटक का सबसे विकसित भाग बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा उत्तर कर्नाटक के किसानों के साथ अन्याय किया। जब भी कांग्रेस सरकार आई इन्होने किसानों पर गोलियां चलाई,लाठियां चलाई।"

केंद्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा, "कांग्रेस बार बार सावरकर जी का अपमान करती है। इनको इतिहास मालूम नहीं है। राहुल बाबा, आप दस जन्म जिंदा रहोगे तो भी सावरकर जी के बलिदान के दसवें भाग जितना भी नहीं कर पाओगे। कांग्रेस पार्टी ने शिवाजी महाराज को भुला देने का प्रयास किया, वीर सावरकर को अपमानित किया जबकि भारतीय जनता पार्टी ने 'मराठा विकास निगम' बना कर मराठा भाइयों के विकास का कार्य किया। कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करती है।"

अमित शाह ने आगे कहा कि कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार बनाइए। विकास, सुरक्षा और सिंचाई के पानी की केवल एक ही गारंटी है और वो हैं नरेन्द्र मोदी जी। अब समय आ गया है कि कर्नाटक की जनता कांग्रेस को उसका स्थान बता दे, बता दे कि उसकी असल जगह कहां है।

बता दें कि  कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार, 2 मई को घोषणापत्र जारी किया। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल, पीएफआई और ऐसे अन्य संगठनों जैसे बहुसंख्यक या अल्पसंख्यक समुदायों से नफरत पैदा करने वाले संगठनों पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है। अब घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात को लेकर भाजपा हमलावर है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कर्नाटक में एक चुनावी सभा के दौरान इस मुद्दे को उठाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है। यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है।

Web Title: Amit Shah said in Karnataka Congress runs on the agenda of PFI

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे