केरल में बोले अमित शाह- मोदी को जितना बदनाम करेंगे, देश में कमल उतना ही खिलेगा

By शिवेंद्र कुमार राय | Published: March 12, 2023 08:00 PM2023-03-12T20:00:04+5:302023-03-12T20:02:26+5:30

भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए अमित शाह ने कहा कि जब मोदी जी ने कार्यभार संभाल तब हमारे देश का अर्थतंत्र दुनिया की अर्थव्यवस्था की तालिका में 11वें नंबर पर था। मगर 9 साल के अल्पकालिन समय के अंदर हमारी अर्थव्यवस्था दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है।

Amit Shah said give BJP a chance we will develop Kerala | केरल में बोले अमित शाह- मोदी को जितना बदनाम करेंगे, देश में कमल उतना ही खिलेगा

गृहमंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे

Highlightsभाजपा को एक मौका दें, हम केरल का विकास करेंगे- अमित शाहकम्युनिस्ट पार्टी को दुनिया से खत्म कर दिया गया है - अमित शाहमोदी को जितना बदनाम करेंगे, देश में कमल उतना ही खिलेगा- अमित शाह

त्रिशूर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। यहां अमित शाह ने कांग्रेस और माकपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि लोगों ने इन दोनो दलों को खारिज कर दिया है। 

त्रिशूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "केरल के लोग एक के बाद एक माकपा और कांग्रेस को मौका देते रहे। कम्युनिस्ट पार्टी को दुनिया से खत्म कर दिया गया है और लोगों ने कांग्रेस और माकपा दोनों को खारिज कर दिया है। भाजपा को एक मौका दें, हम केरल का विकास करेंगे।"

अमित शाह ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया और कहा, "कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि वे हमारे प्रिय नेता पीएम मोदी की कब्र खोदेंगे। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि आप उन्हें जितना बदनाम करने की कोशिश करेंगे, देश में कमल उतना ही खिलेगा।"

भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए अमित शाह ने कहा, "देश ने 70 साल में जितना प्रगति नहीं की, उतनी प्रगति 9 साल में मोदी जी के नेतृत्व में हुई है। 2014 में जब मोदी जी ने कार्यभार संभाल तब हमारे देश का अर्थतंत्र दुनिया की अर्थव्यवस्था की तालिका में 11वें नंबर पर था। मगर 9 साल के अल्पकालिन समय के अंदर हमारी अर्थव्यवस्था दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है। ये बहुत बड़ी उपलब्धि है। इन 9 सालों के अंदर मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। पहले आतंकी अंदर घुसकर हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। UPA की सरकार चुप बैठी रहती थी। मोदी जी के समय पुलवामा, उरी में पाकिस्तान ने हमला किया। 10 दिन में ही सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारने का काम भारतीय सेना ने किया।"

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी को उस बयान का जिक्र किया जिसमें कांग्रेस नेता ने लंदन में भारत के लोकतंत्र को खतरे में बताया था। राहुल पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विदेशी धरती से भारत को बदनाम किया जा रहा है जो ठीक नहीं है। भारत के लोकतंत्र की जड़ें, हमारे सदियों के इतिहास से सींची गई हैं। दुनिया की कोई ताकत भारत की लोकतांत्रिक परंपराओं को नुकसान नहीं पहुंचा सकती।
 

Web Title: Amit Shah said give BJP a chance we will develop Kerala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे