शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 26, 2021 08:05 PM2021-04-26T20:05:35+5:302021-04-26T20:05:35+5:30

Alleged gang-rape of a woman who came to chant Pudi in marriage ceremony, one arrested | शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

आगरा (उप्र), 26 अप्रैल आगरा में शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई एक महिला के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद उसे (महिला को) गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पीडि़त महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर के अनुसार एत्माद्दौला थानाक्षेत्र की एक महिला थाना बरहन चौकी आंवलखेड़ा में एक मैरिज होम में रविवार रात्रि हलवाई के साथ गयी थी।

पीडि़ता का आरोप है कि हलवाई और उसका एक साथी उसे शादी पंडाल से दूर ले गये जहां पहले से उनके तीन साथी मौजूद थे। उसका कहना है कि उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वे उसे आंवलखेड़ा चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गये।

पीडि़त महिला के अनुसार वह किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चौकी पहुंची लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने शादी पंडाल में हलवाई की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि महिला ने दो लोगों के नाम बताये हैं जिन से एक को हिरासत में ले लिया गया है।

थाना बरहन इंसपेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताये गये आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिशें दी जा रही हैं शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Alleged gang-rape of a woman who came to chant Pudi in marriage ceremony, one arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे