मध्य प्रदेश के बाद पठान की महाराष्ट्र में भी आलोचना, भाजपा नेता ने की बैन की मांग, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 16, 2022 10:39 AM2022-12-16T10:39:56+5:302022-12-16T10:41:39+5:30

फिल्म निर्माताओं पर निशाना साधते हुए भाजपा के प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने कहा कि अगर जेएनयू धारियों का उद्देश्य जनेऊ धारियों का अपमान करना है और धमकी दी कि वे राज्य में किसी भी हिंदू विरोधी फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

After MP Pathaan faces criticism from Maharashtra BJP leader calls for ban | मध्य प्रदेश के बाद पठान की महाराष्ट्र में भी आलोचना, भाजपा नेता ने की बैन की मांग, कही ये बात

मध्य प्रदेश के बाद पठान की महाराष्ट्र में भी आलोचना, भाजपा नेता ने की बैन की मांग, कही ये बात

Highlightsभाजपा नेता ने फिल्म पठान की आलोचना की और फिल्म निर्माताओं से स्पष्टीकरण मांगा।राम कदम ने कहा कि अगर जेएनयू धारियों का उद्देश्य जनेऊ धारियों का अपमान करना है।आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान के 'बेशरम रंग' गाने पर आपत्ति जताने के बाद महाराष्ट्र के एक भाजपा नेता ने शुक्रवार को फिल्म की आलोचना की और फिल्म निर्माताओं से स्पष्टीकरण मांगा। फिल्म निर्माताओं पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने कहा कि अगर जेएनयू धारियों का उद्देश्य जनेऊ धारियों का अपमान करना है और धमकी दी कि वे राज्य में किसी भी हिंदू विरोधी फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

राम कदम ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पठान फिल्म को देश के कई साधू संत महात्मा सहित सोशल मीडिया पर भी कई हिंदू संघटन तथा करोड़ों लोग इस फिल्म को कड़ा विरोध कर रहे है। महाराष्ट्र मे वर्तमान में हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा फिल्म निर्माता तथा दिग्दर्शक सामने आकर जो आपत्तिजनक बातें साधू संतों द्वारा कही जा रही है।" 

उन्होंने आगे कहा, "उस पर स्पष्ट अपना रुख बयान करें। पर यह निश्चित है। महाराष्ट्र के भूमि पर हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म हो या सीरियल हो। वह चल नहीं पाएगी। जेएनयू धारी क्या जनेउ धारी विचारधारा को जानबूझकर आहत करने का क्या ये दुस्साहस है। जय श्री राम।" बताते चलें कि आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

Web Title: After MP Pathaan faces criticism from Maharashtra BJP leader calls for ban

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे