भूतपूर्व सैनिक को शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोपी दारोगा निलंबित

By भाषा | Published: May 6, 2021 09:39 PM2021-05-06T21:39:08+5:302021-05-06T21:39:08+5:30

Accused of giving physical torture to ex-soldier suspended | भूतपूर्व सैनिक को शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोपी दारोगा निलंबित

भूतपूर्व सैनिक को शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोपी दारोगा निलंबित

पीलीभीत (उप्र), छह मई जिले के पूरनपुर क्षेत्र में एक सेवानिवृत्त फौजी के साथ हवालात में मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में बृहस्पतिवार को एक दारोगा को निलंबित कर दिया गया तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत तीन मई को मथना जब्ती निवासी सेवानिवृत्त फौजी रेशम सिंह अपनी 80 बर्षीय माता और दो बहनों के साथ अपने जीजा के दाह संस्कार के लिए लखीमपुर जा रहे थे। रास्ते में कोतवाली पूरनपुर मंडी गेट पर मतगणना स्थल के बाहर रेशम सिंह की दारोगा रामनरेश से किसी बात को लेकर झड़प हो गई।

सूत्रों के मुताबिक दारोगा ने आरोप लगाया था कि रेशम सिंह ने उनकी वर्दी फाड़ दी। वहीं, रेशम सिंह ने दारोगा पर पिटाई का आरोप लगाया था, जिसका वीडियो भी वायरल है।

पुलिस ने सेवानिवृत्त सैनिक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

पीड़ित फौजी का आरोप है कि उनकी गिरफ्तारी के बाद दारोगा ने पूरनपुर कोतवाली के अंदर उन्हें बुरी तरह मारा-पीटा और साथ ही घर की महिलाओं से भी दुर्व्यवहार किया।

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Accused of giving physical torture to ex-soldier suspended

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे