दिल्ली में पानी की कमी के लिए आप सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार : हरियाणा

By भाषा | Published: July 12, 2021 01:28 AM2021-07-12T01:28:21+5:302021-07-12T01:28:21+5:30

AAP government's mismanagement responsible for water shortage in Delhi: Haryana | दिल्ली में पानी की कमी के लिए आप सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार : हरियाणा

दिल्ली में पानी की कमी के लिए आप सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार : हरियाणा

चंडीगढ़, 11 जुलाई हरियाणा सरकार ने आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि मानसून के आगमन में देरी की वजह से यमुना नदी में कम पानी होने और आप सरकार के कुप्रबंधन के कारण राष्ट्रीय राजधानी में पानी की कमी हो रही है।

हरियाणा सरकार का यह जवाब ऐसे समय में आया जब कुछ देर पहले ही दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के उपाध्यक्ष राघव चड्डा ने आरोप लगाया कि पड़ोसी राज्य एक दिन में दिल्ली के पानी के हिस्से का 12 करोड़ गैलन पानी रोक रहा है।

हरियाणा सरकार ने कहा कि अपनी नाकामयाबी को छिपाने के लिए दिल्ली की आप सरकार झूठी राजनीतिक बयानबाजी का सहारा ले रही है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली हरियाणा की सरकार ने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी पूरी तरह से शहर के आंतरिक कुप्रबंधन का मामला है और हरियाणा की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

हरियाणा ने कहा कि मानसून में देरी होने के कारण वहां भी पानी की भारी कमी हो रही है, लेकिन इसके बावजूद बिना किसी कटौती के दिल्ली को पानी की आपूर्ति की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: AAP government's mismanagement responsible for water shortage in Delhi: Haryana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे