महाराष्ट्र: अजान सुनते ही आदित्य ठाकरे ने रोका अपना भाषण, वीडियो हुआ वायरल, देखें यहां

By रुस्तम राणा | Published: July 29, 2022 02:13 PM2022-07-29T14:13:37+5:302022-07-29T14:19:11+5:30

वीडियो से स्पष्ठ नजर आ रहा है कि वे अपनी निष्ठा यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच अजान की आवाज सुनकर वे अपना भाषण रोक देते हैं। 

Aaditya Thackeray pauses his speech during azaan, Watch | महाराष्ट्र: अजान सुनते ही आदित्य ठाकरे ने रोका अपना भाषण, वीडियो हुआ वायरल, देखें यहां

महाराष्ट्र: अजान सुनते ही आदित्य ठाकरे ने रोका अपना भाषण, वीडियो हुआ वायरल, देखें यहां

Highlightsअजान के वक्त राज्य के पूर्व मंत्री ने दो मिनट के लिए विराम लियास्थानीय मीडिया के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को मुंबई के चादिवली में हुईनिष्ठा यात्रा के जरिए आदित्य ठाकरे ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं से कर रहे हैं संवाद

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिवसेना (ठाकरे गुट) के युवा नेता एजान के वक्त अपना भाषण रोकते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो से स्पष्ठ नजर आ रहा है कि वे अपनी निष्ठा यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच अजान की आवाज सुनकर वे अपना भाषण रोक देते हैं। 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को मुंबई के चादिवली में हुई। आदित्य ठाकरे की चांदीवली की यात्रा उनकी 'निष्ठा यात्रा' का हिस्सा थी, जिसे उन्होंने एक सप्ताह पहले शुरू किया था। वे ठाकरे गुट के शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करने के लिए महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में निष्ठा यात्रा कर रहे हैं।  

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि अजान शुरू होने से पहले आदित्य ठाकरे अपना भाषण दे रहे थे और फिर अजान के वक्त उन्होंने दो मिनट के लिए विराम लिया। फिर उन्होंने अपना भाषण फिर से शुरू किया। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के दौरान, राज ठाकरे और उनकी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा जब उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे। आदित्य ठाकरे इसके खिलाफ थे। उन्होंने उस समय कहा था, "आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के कारणों के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।"

उद्धव ठाकरे के खिलाफ एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद आदित्य ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच ठाकरे गुट के प्रति समर्थन जुटाने का अभियान निष्ठा यात्रा के माध्यम से शुरू किया है, जहां वह इस बात पर प्रकाश डाल रहे हैं कि कैसे उद्धव ठाकरे को बीमार होने पर शिंदे के द्वारा उनकी पीठ में छुरा घोंपा गया है।

बता दें कि हाल के एक अभियान में, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार के पतन की भविष्यवाणी की और कहा, "मेरे शब्दों को चिह्नित करें .. यह सरकार जल्द ही गिर जाएगी और महाराष्ट्र को मध्यावधि चुनाव का सामना करना पड़ेगा।"

Web Title: Aaditya Thackeray pauses his speech during azaan, Watch

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे