जमीन हथियाने के इरादे से रिश्तेदार की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 18, 2020 04:31 PM2020-11-18T16:31:28+5:302020-11-18T16:31:28+5:30

A man arrested for killing a relative with intent to grab land | जमीन हथियाने के इरादे से रिश्तेदार की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

जमीन हथियाने के इरादे से रिश्तेदार की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) 18 नवम्बर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जमीन हथियाने के इरादे से पत्नी के भाई का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति का गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सुंदर के रूप में की गयी है और उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि मंसूरपुर पुलिस थाना क्षेत्र के नारा गांव के अमित कुमार के परिवार ने सात जनवरी 2019 को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में पता चला कि इस घटना के पीछे सुंदर है।

पुलिस ने बताया कि सुंदर ने पूछताछ के दौरान अमित का अपहरण करने और फिर गला दबाकर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसने अमित का शव एक नहर में फेंक दिया था।

उन्होंने बताया कि अमित के पिता के पास 22 बीघा कृषि भूमि थी और उनकी मौत के बाद अमित इस जमीन का एकलौता मालिक था। सुंदर यह जमीन हथियाना चाहता था , इसलिए उसने अमित की हत्या कर दी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A man arrested for killing a relative with intent to grab land

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे