MP Politics: नीतीश कुमार के रिकॉर्ड को टक्कर देने वाला है MP का एक नेता, दल बदलने का है गजब रिकॉर्ड।

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: March 21, 2024 02:10 PM2024-03-21T14:10:17+5:302024-03-21T14:12:48+5:30

बिहार में RJD गठबंधन तोड़ भाजपा के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार के नाम पाला बदलने का गजब रिकॉर्ड है। लेकिन मध्य प्रदेश में एक नेता ऐसा भी है जिसने हर दल में शामिल होकर विधानसभा की सदस्यता हासिल की और दल बदलने का रिकॉर्ड बना डाला।

A leader from MP is going to compete with Nitish Kumar's record, he has an amazing record of changing parties. | MP Politics: नीतीश कुमार के रिकॉर्ड को टक्कर देने वाला है MP का एक नेता, दल बदलने का है गजब रिकॉर्ड।

MP Politics: नीतीश कुमार के रिकॉर्ड को टक्कर देने वाला है MP का एक नेता, दल बदलने का है गजब रिकॉर्ड।

Highlightsएमपी में एक नेता के दल बदलने की कहानीलोकमत को दिए इंटरव्यू में बताया क्यों बदले इतने दलविंध्य की राजनीति से आने वाले नारायण त्रिपाठी ने ली बसपा की सदस्यता

चार बार के विधायक का दलबदल कर देगा हैरान
मध्य प्रदेश के इस नेता के नाम गजब का रिकॉर्ड है... विंध्य के मैहर विधानसभा सीट से जीतकर चार बार विधानसभा पहुंचे..... नारायण त्रिपाठी दल बदलने में माहिर है..... नारायण त्रिपाठी ने अब तक सपा.... कांग्रेस.... बीजेपी से टिकट हासिल कर विधानसभा की सीढ़ी चढ़ी   हैं.... नारायण त्रिपाठी चार बार विधायक रहे...... सबसे पहले समाजवादी के टिकट पर चुनाव जीते...... उसके बाद कांग्रेस में शामिल हुए और जीतकर विधानसभा पहुंचे.... 2016 का उपचुनाव और फिर 2018 का चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा और जीते।
 हालांकि 2023 का विधानसभा चुनाव नारायण त्रिपाठी हार गए। त्रिपाठी ने अपनी नई पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा और चुनाव हार गए। बसपा में शामिल हुए नारायण त्रिपाठी ने अपनी विंध्य जनता पार्टी का बहुजन समाज पार्टी में विलय करने और विंध्य प्रदेश की लड़ाई जारी रखने का ऐलान किया है।

लोकसभा के चुनाव में बसपा से लड़ सकते है चुनाव 

लेकिन आज नारायण त्रिपाठी बसपा के रंग में रंग गए ....बताया जा रहा है कि नारायण त्रिपाठी 2024 का लोकसभा चुनाव बसपा के टिकट पर लड़ेंगे।

लेकिन अपने राजनीतिक जीवन की लंबी पारी में नारायण त्रिपाठी ने सपा, कांग्रेस, बीजेपी और बसपा में शामिल होकर दल बदल का गजब रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.....

Web Title: A leader from MP is going to compete with Nitish Kumar's record, he has an amazing record of changing parties.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे