29 new cases of corona virus infection were reported in Jharkhand, total cases increased to 426 | झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 29 नये मामले सामने आए, कुल मामले बढ़कर हुए 426
कोरोना वायरस के मरीज का अस्पताल में इलाज (फाइल फोटो)

Highlightsमंगलवार संक्रमित पाये गये लोगों में भी अधिकतर प्रवासी मजदूर हैं।राज्य के 426 संक्रमितों में से अब तक 175 ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि चार की मौत हो चुकी है।

रांची: झारखंड में लौटे प्रवासी श्रमिकों के कारण कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने का क्रम जारी है और पिछले चौबीस घंटे में कुल 29 नये मामले सामने आने से राज्य में कुल मामले बढ़कर 426 हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की आज जारी कोरोना वायरस रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 29 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर कुल मामले बढ़कर 426 हो गए।

कल देर शाम तक राज्य में कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 397 बतायी गयी थी। हालांकि देर रात 11 अन्य संक्रमित पाये जाने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 408 तक पहुंच गयी थी। आज देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 426 संक्रमितों में से 252 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं।

आज संक्रमित पाये गये लोगों में भी अधिकतर प्रवासी मजदूर हैं। राज्य के 426 संक्रमितों में से अब तक 175 ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि चार की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 247 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है।

आज सरकारी प्रयोगशालाओं में कुल 1662 नमूनों की जांच हुई जिनमें 14 संक्रमित पाये गये। निजी प्रयोगशालाओं में 238 नमूनों की जांच में चार लोग संक्रमित पाये गये।  

Web Title: 29 new cases of corona virus infection were reported in Jharkhand, total cases increased to 426
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे