बलिया के प्राथमिक विद्यालयों के 23 शिक्षकों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत

By भाषा | Published: May 8, 2021 06:11 PM2021-05-08T18:11:58+5:302021-05-08T18:11:58+5:30

23 teachers of primary schools in Ballia die due to corona virus infection | बलिया के प्राथमिक विद्यालयों के 23 शिक्षकों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत

बलिया के प्राथमिक विद्यालयों के 23 शिक्षकों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत

बलिया (उत्तर प्रदेश), आठ मई बलिया जिले में प्राथमिक विद्यालयों के 23 शिक्षकों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई है। शनिवार को आधिकारिक रूप से यह जानकारी दी गई।

जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) बेचू राम ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों शिक्षकों के संबंध में सूचना मांगी गयी थी।

उन्होंने बताया कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने सूचना दी है कि जिले में प्राथमिक शिक्षा से जुड़े विद्यालयों के 23 शिक्षकों की कोविड-19 से मौत हुई है। उन्होंने बताया कि ये सभी शिक्षक चुनाव के दौरान प्रशिक्षण में सम्मिलित हुए थे। उन्होंने बताया कि इनमें से किसी शिक्षक की मौत मतदान के समय ड्यूटी करते हुए नहीं हुई है ।

उन्होंने बताया कि इस सूचना से राज्य निर्वाचन आयोग को अवगत करा दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 23 teachers of primary schools in Ballia die due to corona virus infection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे