पुलिस से मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 12, 2021 05:57 PM2021-06-12T17:57:45+5:302021-06-12T17:57:45+5:30

12 members of interstate vehicle thief gang arrested after encounter with police | पुलिस से मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार

पुलिस से मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार

बिजनौर, 12 जून उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के एक दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने आज पत्रकारों को बताया कि पुलिस के ‘स्वाट’ दल और थाना हल्दौर पुलिस ने पूर्व सूचना के आधार पर शुक्रवार रात गोलबाग तिराहे पर बदमाशों को रोका तो उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस दौरान घेराबंदी कर सात बदमाशों को पकड़ लिया।

एसपी ने बताया कि इन बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पास में ही बंद पड़ी चारू पेपर मिल के खंडहर से बदमाशों के पांच और साथी पकड़े गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से लूट और चोरी की 24 बाइक, दो तमंचे, 9 चाकू, कारतूस और दो मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने बताया कि वे ज्यादादर बैंक्वेट हॉल, अस्पताल, बस स्टैंड और सब्जी मंडियों के पास से ही वाहन चुराते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी चोरी की बाइक का इंजन और चेसिस नंबर बदलकर 7-10 हजार रूपए में उन्हें बेच देते थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 12 members of interstate vehicle thief gang arrested after encounter with police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे