भोपाल में 11 वर्षीय बालक संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत मिला

By भाषा | Published: April 4, 2021 01:10 PM2021-04-04T13:10:21+5:302021-04-04T13:10:21+5:30

11-year-old boy found dead in suspicious circumstances in his house in Bhopal | भोपाल में 11 वर्षीय बालक संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत मिला

भोपाल में 11 वर्षीय बालक संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत मिला

भोपाल, चार अप्रैल भोपाल शहर के कोलार इलाके में 11 वर्षीय एक लड़का अपने चाचा के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया है। बालक के गले में दो सॉफ्ट टॉय की पूंछ कसकर लिपटी हुई थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

कोलार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत पटेल ने रविवार को बताया कि शिवपुरी निवासी अर्जुन वाल्मीकि कोलार दामाखेड़ा इलाके स्थित अपने चाचा के घर में शुक्रवार को अचेत हालत में मिला था। बालक के गले में दो सॉफ्ट टॉय की पूंछे कसकर लिपटी हुई थी।

उन्होंने बताया कि बालक को तुरंत सरकारी जेपी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संभवत: खेलते समय हादसे के तौर पर गला घुटने से उसकी मौत हुई होगी लेकिन बालक की मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगा।

पटेल ने बताया कि अर्जुन शिवपुरी का रहने वाला था और पढ़ाई के लिए यहां अपने चाचा-चाची के साथ रहता था।

उन्होंने बताया कि मृतक लड़के के चाचा और चाची एक निजी कंपनी में काम करते हैं और रोज की तरह अपने तीन और दो वर्षीय बच्चों को अर्जुन के साथ छोड़कर सुबह 8.30 बजे से ही काम पर चले गये थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे पड़ोसी की 12 वर्षीय लड़की अर्जुन के साथ खेलने के लिए आई तो उसने अर्जुन को अचेत हालत में वहां पड़ा हुआ पाया। इस पर उसने अर्जुन के चाचा दीपक को इसकी सूचना दी।

दीपक ने पुलिस को बताया कि जब वह घर पहुंचा तो अर्जुन अचेत हालत में पड़ा था और दो सॉफ्ट टॉय की पूंछ जो कि दो और एक फीट की थी, उसके गले में कसकर लिपटी हुई थी।

पटेल ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 11-year-old boy found dead in suspicious circumstances in his house in Bhopal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे