विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की घटना पर माफी मांगी, इंस्टा पर पोस्ट किया 'माफीनामा', अकादमी ने शुरू की जांच

By अनिल शर्मा | Published: March 29, 2022 08:43 AM2022-03-29T08:43:44+5:302022-03-29T08:48:51+5:30

विल स्मिथ ने माफीनामे में लिखा- "हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है। कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था।

Will Smith apologizes for slapping Chris Rock Academy begins formal investigation | विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की घटना पर माफी मांगी, इंस्टा पर पोस्ट किया 'माफीनामा', अकादमी ने शुरू की जांच

विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की घटना पर माफी मांगी, इंस्टा पर पोस्ट किया 'माफीनामा', अकादमी ने शुरू की जांच

Highlightsक्रिस को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ में उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी हैविल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है जिसमें अपने व्यवहार को लेकर खेद जताया हैविल ने कहा, वह शर्मिंदा हैं और उनका व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था

लॉस एंजिलिसः 94वें ऑस्कर समारोह में मंच पर हास्य अभिनेता और प्रस्तोता क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के एक दिन बाद विल स्मिथ ने सार्वजनिक रूप से उनसे माफी मांगी है। स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर एक माफीनाम साझा किया है जिसमें उन्होंने कहा वह शर्मिंदा हैं और उनका व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था।

विल स्मिथ ने माफीनामे में लिखा- "हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है। कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था। मेरे खर्च पर चुटकुले नौकरी का एक हिस्सा हैं, लेकिन जैडा की चिकित्सा स्थिति के बारे में एक मजाक बहुत ज्यादा था मुझे सहन नहीं हो पाया और मैंने भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की।

विल ने क्रिस से माफी मांगते हुए लिखा- "मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस। मैं लाइन से बाहर था और मैं गलत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरे कार्य उस आदमी के संकेत नहीं थे जो मैं बनना चाहता हूं। प्रेम और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

विल ने आगे लिखा, मैं अकादमी, शो के निर्माताओं, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देख रहे सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगा। मैं विलियम्स परिवार और मेरे राजा रिचर्ड परिवार से माफी मांगना चाहता हूं। मुझे गहरा खेद है कि मेरे व्यवहार पर दाग लगा है। हम सभी के लिए एक अन्यथा भव्य यात्रा क्या रही है। मैं एक कार्य प्रगति पर हूं।

उधर, एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज ने रविवार रात विल के कार्यों की निंदा की और क्रिस को थप्पड़ मारने की जांच शुरू की। समाचार एजेंसी एपी के अनुसार, फिल्म अकादमी ने अपने एक बयान में लिखा, "अकादमी कल रात के शो में मिस्टर स्मिथ के कार्यों की निंदा करता है। हमने आधिकारिक तौर पर घटना की औपचारिक समीक्षा शुरू कर दी है और हम अपने उपनियमों, आचरण के मानकों और कैलिफोर्निया कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई और परिणामों का पता लगाएंगे।

Web Title: Will Smith apologizes for slapping Chris Rock Academy begins formal investigation

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे