उसने मुझे असुरक्षित सेक्स पोजिशन में ही रहने को कहा, अमेरिकी सिंगर आर. केली को लेकर पीड़ित महिला

By अनिल शर्मा | Published: August 28, 2021 03:28 PM2021-08-28T15:28:02+5:302021-08-28T15:45:06+5:30

सिंगर आर.केली पर महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने और केली ने एक मीटिंग के दौरान पहली बार सेक्स किया था।

singer R Kelly abuse Case Woman Was Forced to Rub Poop on Her Face Have Abortion | उसने मुझे असुरक्षित सेक्स पोजिशन में ही रहने को कहा, अमेरिकी सिंगर आर. केली को लेकर पीड़ित महिला

उसने मुझे असुरक्षित सेक्स पोजिशन में ही रहने को कहा, अमेरिकी सिंगर आर. केली को लेकर पीड़ित महिला

Highlightsमहिला ने बताया कि केली के एक साथी द्वारा उससे शिकागो के मैकडॉनल्ड्स में संपर्क किया गया महिला ने कहा कि घटना के वक्त वह 17 वर्ष की थीउसने और केली ने एक मीटिंग के दौरान पहली बार सेक्स किया था।

न्यूयॉर्कः अमेरिकी सिंगर आर. केली (54) के सेक्स-ट्रैफिकिंग ट्रायल के दौरान एक महिला ने कहा है कि सिंगर ने उसे स्टूडियो में अकेले छोड़ने से पहले कभी-कभी घंटों तक कपड़े उतारने और असुरक्षित (चोट पहुंचाने वाली) सेक्स पोजिशन में स्थिर रहने को कहा था। बकौल महिला, उसने और केली ने एक मीटिंग के दौरान पहली बार सेक्स किया था।

 ट्रायल के दौरान 23-वर्षीय महिला ने कहा है कि सिंगर ने एक बार उसे अपने चेहरे पर मल रगड़ने को मजबूर किया था। महिला ने यह भी कहा कि केली के साथ यौन संबंध बनाने के बाद उसे हर्पीज़ (संक्रामक यौन रोग) हो गया था। महिला ने कहा कि घटना के वक्त वह 17-वर्ष की थी। यब बात साल 1999 की है जब वह एक होटल कर्मचारी थीं। उसने बताया कि वह केली के साथ डिनर पर थीं जब उसने उल्लेख किया कि उसे युवा लड़कियां पसंद हैं।

हालांकि केली इन आरोपों से इनकार करते रहे हैं। केली ने आरोपों को खारिज किया जिसमें कहा गया कि  उन्होंने 1996 की मेगा हिट "आई बिलीव आई कैन फ्लाई" द्वारा हाइलाइट किए गए 30 साल के करियर के दौरान कई महिलाओं का यौन शोषण किया। केली के वकीलों ने उन पर आरोप लगाने वालों को समूह के रूप में चित्रित किया है जो उनके साथ अपने संबंधों के बारे में झूठ बोल रही हैं।

महिला ने बताया कि केली के एक साथी द्वारा उससे शिकागो के मैकडॉनल्ड्स में संपर्क किया गया। उस शख्स ने उसे एक नोट दिया जिसमें उसे केली को कॉल करने के लिए कहा गया था। जूरी को दिखाई गई तस्वीरों के मुताबिक उसने और केली ने पहली बार उनके एक स्टूडियो में मीटिंग के दौरान सेक्स किया था। बकौल महिला, उसे स्टूडियो में अकेले छोड़ने से पहले कभी-कभी घंटों तक कपड़े उतारने और असुरक्षित (चोट पहुंचाने वाली) सेक्स पोजिशन में स्थिर रहने को कहा था। महिला के मुताबिक केली ने उसके साथ 6 महीने तक ऐसा किया। 

Web Title: singer R Kelly abuse Case Woman Was Forced to Rub Poop on Her Face Have Abortion

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे