लंग कैंसर से जूझ रही हैं कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, बोलीं- आधा फेफड़ा निकालने के लिए सर्जरी होने वाली है

By अनिल शर्मा | Published: August 3, 2021 03:12 PM2021-08-03T15:12:33+5:302021-08-03T15:55:13+5:30

कॉमेडिन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा, हां मुझे फेफड़े का कैंसर है। जबकि कभी ध्रूमपान नहीं की। कैथी ने कहा कि सर्जरी होगी जिसमें उनके आधे फेफड़े को निकाल दिया जाएगा।

Comedian Kathy Griffin to undergo surgery for lung cancer to remove half of lung | लंग कैंसर से जूझ रही हैं कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, बोलीं- आधा फेफड़ा निकालने के लिए सर्जरी होने वाली है

लंग कैंसर से जूझ रही हैं कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, बोलीं- आधा फेफड़ा निकालने के लिए सर्जरी होने वाली है

Highlightsकॉमेडिन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है हां मुझे फेफड़े का कैंसर है। जबकि कभी ध्रूमपान नहीं कीः कैथीचार साल हो गए हैं, काम पर वापस जाने की कोशिश कर रही हूंः कॉमेडियन

अमेरिकी कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन ने खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज-1 का फेफड़े का कैंसर है, जिसकी सर्जरी होने वाली है। कैथी ने बताया कि इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने इस बात की आशा जताई है कि वह 1 महीने या इससे भी कम समय में पहले की तरह उठने और दौड़ने लगेंगी।

कॉमेडिन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा, हां मुझे फेफड़े का कैंसर है। जबकि कभी ध्रूमपान नहीं की। कैथी ने कहा कि सर्जरी होगी जिसमें उनके आधे फेफड़े को निकाल दिया जाएगा। बकौल कैथी "सर्जरी होने वाली है जिसमें आधा फेफड़ा निकाल दिया जाएगा। हां, मुझे लंग कैंसर है...जबकि कभी धूम्रपान नहीं किया।

उम्मीद है इसके बाद मैं सामान्य रूप से सांस ले सकूंगीः कैथी

कॉमेडियन ने आगे लिखा- उम्मीद है इसके बाद किसी कीमो (थेरेपी) या रेडिएशन की ज़रूरत नहीं पड़ेगी और मैं सामान्य रूप से सांस ले सकूंगी। कैथी ग्रिफिन ने लिखा- चार साल हो गए हैं, काम पर वापस जाने की कोशिश कर रही हूं, ताकि आप लोगों को हंसा सकूं और आपका मनोरंजन कर पाऊं।लेकिन मैं ठीक हो जाऊंगी।

कैथी के कई शुभचिंतक उनके जल्द स्वास्थ्य की सोशल मीडिया पर कामना की है जिसमे जेन लिंच शामिल हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था: "मैं आपको प्यार और अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दे रहा हूं। वहीं एशले निकोल ब्लैक ने लिखा, आपके लिए प्रार्थना! इतने सारे लोग आपके पीछे खड़े हैं।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नकली खूनी सिर को पकड़े नजर आई थीं कैथी

गौरतलब है कि ग्रिफिन का जीवन कुछ सालों से उथल-पुथल भरा रहा है। साल 2017 में एक फोटोशूट के लिए उनको नौकरी से हाथ धोना पड़ा था जिसमें वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नकली खूनी सिर को पकड़े नजर आई थीं। ग्रिफिन अमेरिकी टेलिविजन नेटवर्क सीएनएन में काम करती थीं। हालांकि अपनी इस गलती के लिए ग्रिफिन ने खुले तौर पर माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था- 'मुझे इस गलती के लिए माफ कर दें, मैने अपनी सीमा रेखा को लांघा है। वहीं उनकी बहन, जॉयस ग्रिफिन की सितंबर 2017 में कैंसर से मृत्यु हो गई और उनकी मां मैगी ग्रिफिन की मार्च 2020 में मनोभ्रंश से जूझने के बाद मृत्यु हो गई।

Web Title: Comedian Kathy Griffin to undergo surgery for lung cancer to remove half of lung

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे