जूरी ने एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के लिए जारी किया आदेश, दोनों को भरना होगा मुआवजा

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2022 11:54 AM2022-06-25T11:54:46+5:302022-06-25T11:55:58+5:30

जूरी सदस्य ने एक लिखित आदेश में दोनों को अपनी-अपनी रकम भरने का आदेश दिया है। बता दें कि एम्बर हर्ड को अपने आपको एक पीड़िता के रूप में पेश करके जॉनी डेप की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए यह रकम भुगतान करने के लिए कहा गया है। 

Amber Heard officially ordered to pay Johnny Depp 10 million dollar for damaging his reputation | जूरी ने एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के लिए जारी किया आदेश, दोनों को भरना होगा मुआवजा

जूरी ने एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के लिए जारी किया आदेश, दोनों को भरना होगा मुआवजा

Next
Highlightsकोर्ट द्वारा डेप को भी हर्ड को मुआवजे के तौर पर दो मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया है।जॉनी डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

फेयरफैक्स (अमेरिका): हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड मानहानि मामले को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं, अब इस मामले में एक बार फिर जूरी को बीच में कूदना पड़ा। दरअसल, शुक्रवार को मानहानि मुकदमे के एक जूरी मेंबर ने सामने आकर आधिकारिक तौर पर दोनों की मुआवजे की रकम की घोषणा की है। 

जूरी सदस्य ने एक लिखित आदेश में दोनों को अपनी-अपनी रकम भरने का आदेश दिया है। इसके साथ ही जूरी सदस्य ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड को अपने पूर्व पति को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का लिखित आदेश जारी किया है। बता दें कि एम्बर हर्ड को अपने आपको एक पीड़िता के रूप में पेश करके जॉनी डेप की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए यह रकम भुगतान करने के लिए कहा गया है। 

इसके अलावा कोर्ट द्वारा डेप को भी हर्ड को मुआवजे के तौर पर दो मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था।

बताते चलें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले थे और कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। फिर साल 2015 में उन्होंने शादी कर ली। उस समय जॉनी डेप फ्रांसीसी अभिनेत्री वैनेसा पारादीस के साथ दीर्घकालिक संबंध में थे, जबकि एम्बर हर्ड फोटोग्राफर तस्या वान री को डेट कर रही थीं। अपने-अपने पार्टनर्स के साथ ब्रेकअप के बाद डेप और हर्ड एक-दूसरे को 2011 से गुपचुप तरीके से डेट करने लगे। 

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की 2014 में सगाई हुई थी। यह खबर तब सार्वजनिक हुई जब एक्ट्रेस की एक अलंकृत सगाई की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर सामने आई। उन्होंने 2015 में बहामास में डेप के निजी द्वीप पर एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली। 2016 में हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने उनकी शादी के दौरान ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनका शारीरिक शोषण किया था। 

डेप ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि हर्ड दुरुपयोग का आरोप लगाकर समय से पहले वित्तीय समाधान को सुरक्षित करने का प्रयास कर रही थीं। 2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था। इसके बाद डेप ने बाद में 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट में लिखे एक ऑप-एड के कारण हर्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर किया। इस महीने की शुरुआत में एक जूरी ने डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। उन्होंने  हर्ड को हर्जाने में 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का भी आदेश दिया।

Web Title: Amber Heard officially ordered to pay Johnny Depp 10 million dollar for damaging his reputation

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे